पाकिस्तानी महिला ने 'बनठन चली बोलो' गाने पर किया धमाकेदार डांस, इंप्रेस हुए लोग, बार-बार देख रहे Video

एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान के हिट गीत "बनठन चली बोलो" पर डांस कर रही है, महिला का डांस इतना शानदार है कि लोग इसे बार देखना पसंद कर रहे हैं.

पाकिस्तानी महिला ने 'बनठन चली बोलो' गाने पर किया धमाकेदार डांस, इंप्रेस हुए लोग, बार-बार देख रहे Video

पाकिस्तानी महिला ने 'बनठन चली बोलो' गाने पर किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का ध्यान खींचते हैं और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. कभी किसी टीचर का डांस वीडियो वायरल होता है, तो कभी किसी दुल्हन का डांस. अब इसी लिस्ट में एक और डांस वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान के हिट गीत "बनठन चली बोलो" पर डांस कर रही है, महिला का डांस इतना शानदार है कि लोग इसे बार देखना पसंद कर रहे हैं.

दिल को छू लेने वाले वीडियो में एक शानदार ट्रेडिशनल आउटफिट पहने एक महिला स्टेज पर डांस कर रही है. गाने पर महिला शानदार स्टेप्स कर रही है. वहां बैठे लोग खुश होकर तालियां बजा रहे हैं. हर कोई महिला के डांस को बड़े ध्यान से देख रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर aks_studios_lahore नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया था, वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "आपके वीडियो पहले ही 100 बार देख चुका हूँ...." एक अन्य ने वीडियो के साथ अपना अस्पष्ट संबंध शेयर करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं इसे बार-बार देखता हूं, आपके स्टेप्स बहुत पसंद हैं." तीसरे ने लिखा, "प्यार करो," चौथे ने लिखा, "खूबसूरत! प्यार हो गया. बहुत अच्छा!" इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.