विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2022

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने बीच में छोड़ी लिप सर्जरी, नया लुक देख घबरा गए कई लोग

पाकिस्तान (Pakistan) से आए एक कॉल के कारण उन्हे इसे बीच में छोड़ना पड़ा. शाह के अनुसार उसे यह कहते हुए एक कॉल आया कि एफआईए (FIA) ने उसके सभी बैंक खातों को फ्रीज करने का आदेश दिया है, जिससे वह परेशान हो गई और उसने लिप सर्जरी को बीच में छोड़ने दिया.

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने बीच में छोड़ी लिप सर्जरी, नया लुक देख घबरा गए कई लोग
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की मशहूर सोशल मीडिया (Social Media) स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) अक्सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती है. इस बार फिर से इंटरनेट की दुनिया में वो चर्चा का मुद्दा बन गई है. दरअसल हाल ही में उन्होंने लिप जॉब यानी लिप सर्जरी (Lip Surgery) की अपनी एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें हरीम शाह ने आधी लिप सर्जरी ही कराई है. वीडियो में उन्हें सूजे हुए होंठ के साथ देखा जा सकता है.

इस सर्जरी के बारे में हरीम (Hareem Shah) ने खुलासा किया कि वो लिप्स फीलिंग के लिए क्लिनिक में थी, मगर पाकिस्तान से आए एक कॉल के कारण उन्हे इसे बीच में छोड़ना पड़ा. शाह के अनुसार उसे यह कहते हुए एक कॉल आया कि एफआईए (FIA) ने उसके सभी बैंक खातों को फ्रीज करने का आदेश दिया है, जिससे वह परेशान हो गई और उसने लिप सर्जरी को बीच में छोड़ने दिया.

10 जनवरी 2022 को Tik Toker ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह ब्रिटिश पाउंड के दो स्टैक को दिखाती नजर आ रही थी. इसके बाद एफआईए ने शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पाकिस्तान से यूनाइटेड किंगडम में मोटी रकम ले जाने के मामले में जांच शुरू की थी. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एफआईए ने शाह के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यूके की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी को एक पत्र लिखने का फैसला किया था. 

ये भी पढ़ें: 30 फीट ऊंची छत से गिरा शख्स, शरीर की सारी हड्डियां हुई चकनाचूर

आपको बता दें कि हरीम शाह ने पिछले दिनों ही कहा था कि वह पाकिस्तान से लंदन की यात्रा पर जा रही हैं. जिसमें वो कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि “बिना किसी सीमा के विदेशी मुद्राओं को लाने की इजाजत है. उनके हिसाब से एक यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा पाकिस्तान ला सकता है. जब पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश में कहा गया है कि बिना शर्त के 10,000 अमेरिकी डॉलर तक विदेशी मुद्रा निकालने की अनुमति है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने बीच में छोड़ी लिप सर्जरी, नया लुक देख घबरा गए कई लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com