अपनी ही कंपनी के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव हुआ करते थे OYO के मालिक, पुरानी तस्वीर पोस्ट कर याद किए स्ट्रगल के दिन

ट्विटर पर वायरल इस तस्वीर को देखकर शायद ही यकीन हो कि बीच सड़क पर, आधी रात में फोन कान से लगाए दिख रहा ये लड़का कभी कामयाबी की इन बुलंदियों को छू सकेगा.

अपनी ही कंपनी के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव हुआ करते थे OYO के मालिक, पुरानी तस्वीर पोस्ट कर याद किए स्ट्रगल के दिन

दिल छू लेगा ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल का ये पोस्ट.

OYO Founder Post Old Pic And Reminds His Success Journey:  हर इंसान की कामयाबी का सफर आसान नहीं होता. कुछ किस्से, कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जो पुराने दौर की याद ताजा कर देती हैं और ये अहसास दिलाती हैं कि कामयाबी किस पथरीली डगर पर चल कर मिली है. ऐसी ही एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने, जिसे देखकर शायद ही यकीन हो कि बीच सड़क पर, आधी रात में फोन कान से लगाए हुए दिख रहा ये लड़का कभी कामयाबी की इन बुलंदियों को छू सकेगा. उनके इस पोस्ट को देखते ही देखते कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

पुराने दिनों की तस्वीर

ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दो युवक नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक वो खुद हैं, जो कान पर फोन लगा कुछ सुन रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रितेश अग्रवाल ने बताया कि, तस्वीर साल 2013 से 14 के आसपास की है, जहां वो गुड़गांव की तीसरी प्रोपर्टी के फ्रंट ऑफिस मैनेजर के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि, ये ठीक ठीक याद नहीं है कि वो फोन पर किससे बात कर रहे हैं, लेकिन वो किसी कस्टमर का फोन हो सकता है, जो रात में 12 बजे होटल बुक करने के लिए फोन कर रहा था. उस वक्त ओयो की साइट क्रेश हो चुकी थी.

इसके आगे रितेश अग्रवाल ने बताया कि, उनका नंबर भी ओयो के कस्टमर केयर पेज पर हुआ करता था. उन दिनों की याद करते हुए रितेश अग्रवाल ने लिखा कि, तब से अब तक इतना लंबा सफर तय कर लिया ये देखना सुखद है.

यहां देखें पोस्ट

आप पर गर्व है
रितेश अग्रवाल की इस पोस्ट पर फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये एक शानदार स्टार्टअप है. अब ये साइट कभी क्रेश नहीं होती. आप पर गर्व है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'आपकी जर्नी साबित करती है कि हार्ड वर्क कभी खाली नहीं जाता.' रितेश अग्रवाल की इस पोस्ट को एक मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
 


ये भी देखें- "अच्छा लुक, भाई" : सलमान खान की OOTN की पापराज़ी ने समीक्षा की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com