Ritesh Agarwal
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Shark Tank India 4 : इस फिल्म को देख आया OYO का आइडिया, रितेश अग्रवाल ने बताया अपनी सफलता का राज
- Tuesday December 17, 2024
- Edited by: आनंद कश्यप
अब एक नये सीजन, नये शार्क्स एवं नये होस्ट के साथ यह लौट आया है. इस शो के शार्क्स में ओयो के फाउंडर और ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल भी शामिल हैं, जोकि अपने पैशन को फॉलो करने के पक्षधर रहे हैं.
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अयोध्या में पर्यटकों की लगने लगी भीड़, OYO के संस्थापक ने कहा-31 दिसंबर को हुई कमरों की रिकॉर्ड बुकिंग
- Tuesday January 2, 2024
- Edited by: सचिन झा शेखर
OYO के सीईओ रितेश अग्रवाल ने गोवा, अयोध्या और नैनीताल की तुलना करते हुए डेटा साझा किया है. इस डेटा में अयोध्या में OYO ऐप उपयोगकर्ताओं में 70 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई.
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अपनी ही कंपनी के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव हुआ करते थे OYO के मालिक, पुरानी तस्वीर पोस्ट कर याद किए स्ट्रगल के दिन
- Monday August 7, 2023
- Written by: शालिनी सेंगर
ट्विटर पर वायरल इस तस्वीर को देखकर शायद ही यकीन हो कि बीच सड़क पर, आधी रात में फोन कान से लगाए दिख रहा ये लड़का कभी कामयाबी की इन बुलंदियों को छू सकेगा.
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ओयो के प्रमुख रितेश अग्रवाल का ये फंडा अभी समझ लीजिए, बिजनेस में कमाएंगे फायदा
- Friday June 30, 2023
- Written by: राजीव मिश्र
ओयो रूम्स के फाउंडर युवा रितेश अग्रवाल ने एक कार्यक्रम में कुछ बातें रखी और लोगों ने उनकी बात को समझा. उनका मानना है कि भारत का कंज्यूमर पूरी तरह से बदल रहा है. अब भारत में फंक्शनल कस्टमर बनाम ऐस्पीरेश्नल कस्टमर की बाजार बन रही है. उन्होंने कहा कि ओयो में हमने यह सीखा है. उन्होंने बताया कि ओयो ने पहले फंक्शनल ब्रैंड बनाया था और उसमें कामयाब भी हुए. उन्होंने लोगों को बताया कि 70 प्रतिशत ओयो का रेवेन्यू रिपीट कस्टमर से आता है. यह तब तक कामयाब रहा. लेकिन अब हम फंक्शनल कस्टमर से ऐस्पीरेश्नल कस्टमर की ओर तेजी से विचार कर रहे हैं. यानी यदि अब कोई भी बिजनेस में प्रोडक्ट के बारे में सोच रहा है तो उसे ऐस्पीरेश्नल इंडिया को ध्यान में रखकर अपनी नीति बनानी होगी.
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Paytm, Ola जैसी कंपनियों के प्रतिनिधि आज संसदीय समिति से मिलेंगे, बाजार में 'कॉम्पिटिशन' पर होगी चर्चा
- Thursday July 21, 2022
- Reported by: भाषा
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की अगुवाई वाली संसदीय समिति प्रौद्योगिकी आधारित बाजार गतिविधियों के संदर्भ में प्रतिस्पर्धा के विभिन्न पहलुओं पर गौर कर रही है. इसी सिलसिले में उसने प्रौद्योगिकी फर्मों, ई-कॉमर्स कंपनियों और ऑनलाइन गेमिंग के प्रतिनिधियों को चर्चा के लिए बुलाया है.
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OYO के 26 साल के CEO ने बताया, 'छंटनी या सेलरी कट' में क्या बुरा
- Saturday May 30, 2020
- Reported by: श्रीनिवासन जैन, Translated by: नवीन कुमार
2020 की शुरुआत में घोषित OYO के वैश्विक पुनर्गठन योजना पर बोलते हुए, अग्रवाल ने कहा: "हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम अपने संचालन को मजबूत करें. यह हमारे लिए बहुत कठिन समय था ... उस अवधि के ठीक बाद जब हमें लगा कि हम उस अवसर से उबरने लगे हैं, जब COVID-19 संकट ने हमें मारा." हमारे लिए एक कठिन परिस्थिति रही है. ”
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Oyo Rooms के इस 21 साल के टॉप बॉस की जिन्दगी की फिल्मी कहानी
- Thursday August 6, 2015
रितेश अग्रवाल जब यह कहते हैं कि उनकी जिन्दगी किसी फिल्म की पटकथा जैसी है तो कुछ गलत कहते नहीं लगते! 21 साल के रितेश आजकल सुर्खियों में हैं। Oyo Rooms (ओयो रुम्स) नामक उनके स्टार्ट-अप को 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 636 करोड़ रुपए की फंडिग मिली है। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती, बात दरअसल कुछ और है।
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Shark Tank India 4 : इस फिल्म को देख आया OYO का आइडिया, रितेश अग्रवाल ने बताया अपनी सफलता का राज
- Tuesday December 17, 2024
- Edited by: आनंद कश्यप
अब एक नये सीजन, नये शार्क्स एवं नये होस्ट के साथ यह लौट आया है. इस शो के शार्क्स में ओयो के फाउंडर और ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल भी शामिल हैं, जोकि अपने पैशन को फॉलो करने के पक्षधर रहे हैं.
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अयोध्या में पर्यटकों की लगने लगी भीड़, OYO के संस्थापक ने कहा-31 दिसंबर को हुई कमरों की रिकॉर्ड बुकिंग
- Tuesday January 2, 2024
- Edited by: सचिन झा शेखर
OYO के सीईओ रितेश अग्रवाल ने गोवा, अयोध्या और नैनीताल की तुलना करते हुए डेटा साझा किया है. इस डेटा में अयोध्या में OYO ऐप उपयोगकर्ताओं में 70 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई.
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- Monday August 7, 2023
- Written by: शालिनी सेंगर
ट्विटर पर वायरल इस तस्वीर को देखकर शायद ही यकीन हो कि बीच सड़क पर, आधी रात में फोन कान से लगाए दिख रहा ये लड़का कभी कामयाबी की इन बुलंदियों को छू सकेगा.
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- Friday June 30, 2023
- Written by: राजीव मिश्र
ओयो रूम्स के फाउंडर युवा रितेश अग्रवाल ने एक कार्यक्रम में कुछ बातें रखी और लोगों ने उनकी बात को समझा. उनका मानना है कि भारत का कंज्यूमर पूरी तरह से बदल रहा है. अब भारत में फंक्शनल कस्टमर बनाम ऐस्पीरेश्नल कस्टमर की बाजार बन रही है. उन्होंने कहा कि ओयो में हमने यह सीखा है. उन्होंने बताया कि ओयो ने पहले फंक्शनल ब्रैंड बनाया था और उसमें कामयाब भी हुए. उन्होंने लोगों को बताया कि 70 प्रतिशत ओयो का रेवेन्यू रिपीट कस्टमर से आता है. यह तब तक कामयाब रहा. लेकिन अब हम फंक्शनल कस्टमर से ऐस्पीरेश्नल कस्टमर की ओर तेजी से विचार कर रहे हैं. यानी यदि अब कोई भी बिजनेस में प्रोडक्ट के बारे में सोच रहा है तो उसे ऐस्पीरेश्नल इंडिया को ध्यान में रखकर अपनी नीति बनानी होगी.
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- Thursday July 21, 2022
- Reported by: भाषा
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की अगुवाई वाली संसदीय समिति प्रौद्योगिकी आधारित बाजार गतिविधियों के संदर्भ में प्रतिस्पर्धा के विभिन्न पहलुओं पर गौर कर रही है. इसी सिलसिले में उसने प्रौद्योगिकी फर्मों, ई-कॉमर्स कंपनियों और ऑनलाइन गेमिंग के प्रतिनिधियों को चर्चा के लिए बुलाया है.
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OYO के 26 साल के CEO ने बताया, 'छंटनी या सेलरी कट' में क्या बुरा
- Saturday May 30, 2020
- Reported by: श्रीनिवासन जैन, Translated by: नवीन कुमार
2020 की शुरुआत में घोषित OYO के वैश्विक पुनर्गठन योजना पर बोलते हुए, अग्रवाल ने कहा: "हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम अपने संचालन को मजबूत करें. यह हमारे लिए बहुत कठिन समय था ... उस अवधि के ठीक बाद जब हमें लगा कि हम उस अवसर से उबरने लगे हैं, जब COVID-19 संकट ने हमें मारा." हमारे लिए एक कठिन परिस्थिति रही है. ”
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Oyo Rooms के इस 21 साल के टॉप बॉस की जिन्दगी की फिल्मी कहानी
- Thursday August 6, 2015
रितेश अग्रवाल जब यह कहते हैं कि उनकी जिन्दगी किसी फिल्म की पटकथा जैसी है तो कुछ गलत कहते नहीं लगते! 21 साल के रितेश आजकल सुर्खियों में हैं। Oyo Rooms (ओयो रुम्स) नामक उनके स्टार्ट-अप को 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 636 करोड़ रुपए की फंडिग मिली है। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती, बात दरअसल कुछ और है।
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