पाकिस्तान में सड़क पर दौड़ रहा था शुतुरमुर्ग, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन, बोले- कुछ भी हो सकता है - देखें Video

दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी शुतुरमुर्ग (Ostrich) पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) में सड़क पर लोगों के बीच दौड़ता नजर आया. पहले तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है.

पाकिस्तान में सड़क पर दौड़ रहा था शुतुरमुर्ग, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन, बोले- कुछ भी हो सकता है - देखें Video

पाकिस्तान में सड़क पर दौड़ रहा था शुतुरमुर्ग, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

सोशल मीडिया पर अक्सर पाकिस्तान (Pakistan) के कई मजेदार वीडियो (Funny Video) सामने आते रहते हैं. अब एक नया वीडियो सामने आया है. वैसे तो ये वीडियो फनी नहीं है, लेकिन ऐसा वीडियो देखकर तो किसी को भी हंसी आ ही जाएगी. दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी शुतुरमुर्ग (Ostrich) पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) में सड़क पर लोगों के बीच दौड़ता नजर आया. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने ये वीडियो देखा, पहले तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @Biiiyaa नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शुतुरमुर्ग सड़क पर लोगों के बीच बड़ी स्पीड में दौड़ रहा है. अगल बगल से जा रहे लोग भी उसे हैरानी से देख रहे हैं. हर कोई ये देखकर हैरान है, कोई समझ ही नहीं पा रहा है कि आखिर ये शुतुरमुर्ग लाहौर की सड़क पर पहुंचा कैसे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस वीडियो को अबतक 95 हजार बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- देखकर लग रहा है कि इसे काम के लिए देरी हो रही है. दूसरे ने लिखा- हर किसी को फिट रहना चाहिए.