सैंकड़ों हाथियों को सड़क पार करवाने पर गजराज ने शख़्स को अपने निराले अंदाज़ में कहा- Thanks!

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक क्यूट वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई हाथी गुज़र रहे होते हैं.

सैंकड़ों हाथियों को सड़क पार करवाने पर गजराज ने शख़्स को अपने निराले अंदाज़ में कहा- Thanks!

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos)होते रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक क्यूट वीडियो वायरल (Cute Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई हाथी गुज़र रहे होते (Elephants Viral Video) हैं. जब वो सड़क पर गुजर रहे होते हैं तो सड़क पर मौजूद लोग अपनी गाड़ियों को रोक देते हैं. ये बात झूंड के सबसे बुजुर्ग हाथी को अच्छी लगती है. धन्यवाद के लिए वो अपने ख़ास अंदाज़ में शुक्रिया कहता है. उसके निराले अंदाज़ को इस वीडियो में देखा जा सकता है. ये वीडियो बेहद ही ख़ास है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

आप भी इस शानदार वीडियो को देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कई हाथी सड़क पर अचानकर से प्रकट होते हैं और सड़क पार करने लगते हैं. अंतिम में आपने इस वीडियो में देखा होगा कि कैसे अपनी सूंढ़ हिलाकर गजराज शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर पर @TheFigen नाम के यूज़र ने शेयर किया है, जिसे लोग बेहदज पसंद भी कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को करीब 7 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.