अपनी स्थापना के 7 साल पूरा होने पर Exato ने बच्चों के बीच बांटी ख़ुशियां, लाफ्टर गुरु ने तो माहौल को यादगार बना दिया

कंपनी के सीईओ अपूर्व सिन्हा ने कंपनी के 7 साल होने पर कर्मचारियों व सहयोगियों को बधाई दी. सबका दिल से शुक्रिया किया. साथ ही साथ कंपनी में आए बच्चों के साथ समय बिताकर उन्हें मोटिवेट भी किया. अपूर्व सिन्हा एक सरल और सौम्य व्यक्तित्व के धनी हैं.

अपनी स्थापना के 7 साल पूरा होने पर Exato ने बच्चों के बीच बांटी ख़ुशियां, लाफ्टर गुरु ने तो माहौल को यादगार बना दिया

देश की प्रतिष्ठित आईटी कंपनी Exato Technologies के सात साल पूरे हो गए. कंपनी ने इस मौके पर आर्थिक रूप से और सामाजिक स्तर से कमज़ोर छात्रों व छात्राओं को आमंत्रित किया. उनके साथ कंपनी के सभी कर्मचारियों ने पूरा दिन समय बिताया. 7 साल पूरे होने की खुशी में कंपनी ने बच्चों के बारे में जाना, उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया, साथ ही साथ भविष्य में उन्हें कंपनी में नौकरी देने का भरोसा भी दिया है. यूं तो कई कंपनियां अपनी सालगिरह पर बड़े-बड़े इवेंट्स करती है, मगर exato technologies की सोच सबसे हटके रही.

कंपनी के सीईओ अपूर्व सिन्हा ने कंपनी के 7 साल होने पर कर्मचारियों व सहयोगियों को बधाई दी. सबका दिल से शुक्रिया किया. साथ ही साथ कंपनी में आए बच्चों के साथ समय बिताकर उन्हें मोटिवेट भी किया. अपूर्व सिन्हा एक सरल और सौम्य व्यक्तित्व के धनी हैं. अपनी लीडरशीप से उन्होंने इस कंपनी का विस्तार अन्य देशों में भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्यक्रम के दौरान लाफ्टर योग गुरु डॉ हरीश रावत को भी आमंत्रित किया गया. गौरतलब है कि डॉक्टर रावत लगातार 36 घंटे हंसकर विश्व रिकॉर्ड भी कायम कर चुके हैं. वह गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर भी हैं. कार्यक्रम में आने के बाद हरीश रावत अपनी एनर्जी से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को उन्होंने हंसने के लिए मज़बूर कर दिया. बच्चों ने विशेष तौर पर कार्यक्रम को पसंद किया. बच्चों के साथ-साथ ऑफिस के कर्मचारियों ने भी ठहाके लगाए.