पापा ने बेटे को पैर के सहारे बाइक से उतारा, वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं- Spiderman हैं पापा

इस वीडियो को देख ये कहना भी जरूरी हो जाता है, इस तरह के रिस्क लेना ठीक नहीं है, खासकर जब बात बच्चे की हो. वीडियो में बाइक पर बैठा एक शख्स बच्चे को अपने पीछे बिठाए हुए है. बाइक से उतरने के दौरान वो कुछ ऐसा करता है कि आंखें फटी की फटी रह जाती हैं.

पापा ने बेटे को पैर के सहारे बाइक से उतारा, वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं- Spiderman हैं पापा

कुछ लोग स्टंट करने के माहिर होते हैं. स्टंट करते हुए वे ऐसे-ऐसे करतब दिखाते हैं कि देखने वाले दांतों तले उंगलियां दबा लें. एक ऐसे ही स्टंटबाज पिता का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो को देख ये कहना भी जरूरी हो जाता है, इस तरह के रिस्क लेना ठीक नहीं है, खासकर जब बात बच्चे की हो. वीडियो में बाइक पर बैठा एक शख्स बच्चे को अपने पीछे बिठाए हुए है. बाइक से उतरने के दौरान वो कुछ ऐसा करता है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं.

स्टंट देख नहीं होगा आंखों पर यकीन
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काले रंग की टी शर्ट और नीली जींस पहने एक शख्स अपनी मोटर बाइक खड़ी करता है. उसके पीछे मासूम सा बच्चा बैठा हुआ है. गाड़ी खड़ी कर उतरते वक्त ये शख्स बच्चे को अपने पैरों में ऐसे फंसाता है कि दोनों एक साथ बाइक से नीचे आ जाते हैं. वीडियो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा लगता है कि आप कोई वीडियो गेम देख रहे हैं या फिर आप कोई एक्शन से भरपूर फिल्म देख रहे हों. लेकिन जनाब ये तो असली इंसान हैं, जो खतरों से खेलने से नहीं कतराते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

4 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो
वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं. वीडियो पर 4 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 10 हजार से अधिक लाइक्स और 16 सौ से अधिक रिट्वीट्स हैं. इस वीडियो को देख कुछ लोग इस शख्स की कलाबाजी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे बच्चे के प्रति लापरवाही बता रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, हेलमेट भी नहीं पहन रखा है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ये तो चमत्कार है.