'सजना है मुझे सजना के लिए..' 80 साल के अंकल का डांस देख लड़कों के भी छूटे पसीने

हाल ही एक जिंदादिल और हरफनमौला बुजुर्ग शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिनका डांस देखकर आपके मुंह से भी केवल वाहवाही निकलेगी.

'सजना है मुझे सजना के लिए..' 80 साल के अंकल का डांस देख लड़कों के भी छूटे पसीने

80 की उम्र में अंकल ने किया गजब का ब्रेक डांस.

Uncle Doing Break Dance At The Age Of 80: जिंदादिली किसी उम्र की मोहताज नहीं होती है, जिसका दिल जवां है, वह कभी बूढ़ा नहीं होता. ऐसे ही एक जिंदादिल और हरफनमौला बुजुर्ग शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिनका डांस देखकर आपके मुंह से भी केवल वाहवाही ही निकलेगी. 80 साल के ये 'अंकल' ऐसा ब्रेक डांस करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर बड़े-बड़े डांसर्स भी इंप्रेस होकर अपना दिल हार बैठेंगे.

'अंकल' का ब्रेक डांस

Udaipurvisit नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक 75-80 साल के बुजुर्ग खुली सड़क पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं. वहां कुछ और भी आर्टिस्ट परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. ‘सजना है मुझे सजना के लिए' गाने पर अंकल ब्रेक डांस करते हैं, उनके स्टेप्स और एनर्जी दोनों ही कमाल है. कानों में इयरफोन लगाए ये अंकल बिना किसी की परवाह किए दिल खोल कर नाचते हैं और उनके लिए खूब तालियां भी बजती हैं.

यहां देखें वीडियो

‘'अंकल' जैसे ही मस्त रहना चाहिए'

'अंकल' के इस वीडियो पर 57 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं उनसे अपनी उदयपुर यात्रा के दौरान मिला था, उनका व्यक्तित्व बहुत अच्छा था और इतना अच्छा गाते हैं ना ये 'अंकल'.' दूसरे ने लिखा, 'बस 'अंकल' इतना हैप्पी होना चाहिए.' तीसरे ने लिखा, 'बहुत खूब, ऐसे ही मुस्कुराते रहिए.' एक अन्य ने लिखा, ''अंकल' एक्स आर्मी ऑफिसर हैं.'

ये भी देखें- Ghoomer के कलाकार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने बताया फिल्म में क्या है खास?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com