NZ vs WI: जेसन होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

NZ Vs WI 2nd Test: विल यंग (Will Young) का विकेट लेने में कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) का बड़ा हाथ रहा. उन्होंने हवा में उड़कर शानदार अंदाज में एक हाथ से कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

NZ vs WI: जेसन होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

NZ Vs WI 2nd Test: होल्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

New Zealand Vs West Indies: न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs WI 2nd Test) मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड के लिए शानदार शुरुआत रही. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेनॉन गेबरियल (Shannon Gabriel) ने शानदार अंदाज में 3 विकेट झटके. उन्होंने टॉम ब्लनडेल, विल यंग और रॉस टेलर को चलता किया. विल यंग (Will Young) का विकेट लेने में कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) का बड़ा हाथ रहा. उन्होंने हवा में उड़कर शानदार अंदाज में एक हाथ से कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

न्यूजीलैंड 3 विकेट खोकर 148 रन बना चुका था. न्यूजीलैंड को अच्छी शुरुआत मिल चुकी थी. लेकिन वेस्टइंडीज को वापसी के लिए विकेट की जरूर थी. कप्तान जेसन होल्डर ने शेनॉन गेबरियल को गेंद थमाई. गेबरियल ने बॉल डाली तो शानदार बल्लेबाजी कर रहे विल यंग ने शॉट खेलने की कोशिश की. बॉल स्लिप पर गई और होल्डर ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के साथ अब तक टूर में तीन टी-20 और एक टेस्ट मुकाबला खेला है, जिसमें वेस्टइंडीज को एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. टूर का आखिरी मैच खेला जा रहा है. अगर वेस्टइंडीज यह मुकाबला जीत जाता है तो टेस्ट सीरीज ड्रॉ रह जाएगी. अगर यह मुकाबला भी हाथ से निकल जाए तो न्यूजीलैंड टूर के सभी मुकाबले जीत लेगा.