अरुणाचल प्रदेश की यह जगह स्विटजरलैंड से कम नहीं! नागालैंड के मंत्री Temjen Imna ने शेयर की तस्वीरें

Nagaland Minister Shares Pictures: इन दिनों सोशल मीडिया पर अरुणाचल प्रदेश के अनिनी के बर्फ से ढके क्षेत्र की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

अरुणाचल प्रदेश की यह जगह स्विटजरलैंड से कम नहीं! नागालैंड के मंत्री Temjen Imna ने शेयर की तस्वीरें

Arunachal Pradesh Anini Tourist Place In India: भारत में कई ऐसी जगहें है, जो लोगों को काफी आकर्षित करती है. यूं तो हर जगह की अपनी खासियत है, जिसके चलते टूरिस्ट यहां खिंचे चले आते हैं. कुछ ऐसा ही है अरुणाचल प्रदेश, जो भारत के सबसे खूबसूरत राज्यों में से एक है. यहां के सुंदर पहाड़ और घुमावदार मार्ग यहां घूमने आने वालों का मन मोह लेते हैं. सर्दी के मौसम में तो यहां के निर्मल पहाड़ और लुभावने दृश्य पर्यटकों की यात्रा को यादगार बना देते हैं. यूं तो यह बहुत ही अच्छे टूरिस्ट प्लेस में से एक है. वहीं अरुणाचल प्रदेश में बसा अनिनी मिनी स्विटजरलैंड से कम नहीं है, जिसकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इन तस्वीरों को नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे देखकर यूजर्स इस खूबसूरत जगह के दीवाने हो गए हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अरुणाचल प्रदेश में बसे अनिनी मिनी स्विटजरलैंड की तस्वीरें नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने अपने ट्विटर हैंडल @AlongImna से शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यह स्विट्जरलैंड और न ही कश्मीर है! यह अनीनी, अरुणाचल प्रदेश में हाल ही में तैयार किया गया चिघू रिज़ॉर्ट है. इतनी अद्भुत साइट! है ना? @PemaKhanduBJP जी आप मुझे कब आमंत्रित कर रहे हैं? यात्रा करने के लिए संपर्क करें.' वायरल हो रही इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना के इस पोस्ट में किए गए सवाल के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने तुरंत मंत्री के अनुरोध का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय @AlongImna जी, सुंदर 'उगते सूरज की भूमि' में आपका हमेशा स्वागत है. पहाड़ और घाटियां आपको अपनी सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर देंगी. चिगू रिसॉर्ट में बर्फ से ढके पहाड़ों और देवदार के पेड़ों के साथ एक सुंदर पृष्ठभूमि है. अरुणाचल आपके आगमन की प्रतीक्षा कर रहा है! अवश्य पधारें.'