न्यूयॉर्क का सबसे खराब अपार्टमेंट, जिसमें न बाथरुम है और न ही चूल्हा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान - देखें Video

न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध प्रतिस्पर्धी रियल-एस्टेट बाजार में इस सप्ताह एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक ऐसा अपार्टमेंट सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसका एक महीने का किराया 1,650 डॉलर है. यह न्यूयॉर्क का सबसे बुरा अपार्टमेंट बताया जा रहा है.

न्यूयॉर्क का सबसे खराब अपार्टमेंट, जिसमें न बाथरुम है और न ही चूल्हा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान - देखें Video

न्यूयॉर्क का सबसे खराब अपार्टमेंट, जिसमें न बाथरुम है और न ही चूल्हा

न्यूयॉर्क (New York) शहर के प्रसिद्ध प्रतिस्पर्धी रियल-एस्टेट बाजार में इस सप्ताह एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक ऐसा अपार्टमेंट सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसका एक महीने का किराया 1,650 डॉलर है. इससे बड़ी बात यह है कि इस अपार्टमेंट न ही बाथरुम है और न ही चूल्हा. न्यूयॉर्क का यह अपार्टमेंट अबतक का सबसे बुरा अपार्टमेंट (worst apartment ever) बताया जा रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिएल्टर कैमरन नोएलटन (Cameron Knowlton) ने अपने टिकटॉक (TikTok) फॉलोअर्स को अपने वीडियो के जरिए न्यूयॉर्क के इस सबसे बुरे अपार्टमेंट का नज़ारा दिखाया. वीडियो में सबसे पहले वह कहते हैं यह "सबसे खराब अपार्टमेंट” है. इस आर्टिकल को लिखने के दौरान ही पहले वीडियो में 20.5 मिलियन व्यूज आ गए. इस वीडियो में वह सबसे पहले अपार्टमेंट का दरवाजा खोलते हैं और लिविंग स्पेस को दिखाते हैं, जो बेडरूम भी बन जाता है.

नोएलटन कैमरे के सामने के दरवाजा खोलने के बाद अपार्टमेंट के चारों ओर घूम कर पूरे अपार्टमेंट का एक नजारा दिखाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां न तो कोई ओवन या स्टोव है. यहां केवल एक मिनी-फ्रिज है. अपार्टमेंट में एक छोटी कोठरी भी है. अगर आप सोच रहे हैं कि बाथरूम कहाँ है, तो आप पहले नहीं हैं.

देखें Video: 

फॉलो-अप वीडियो में  नोएलटन बताते हैं कि बाथरूम वास्तव में मुख्य अपार्टमेंट के बाहर हॉल से नीचे है और दो अलग-अलग कमरों में विभाजित है. एक शॉवर और दूसरा साथ शौचालय. नोएलटन का कहना है, कि आपको दोनों में जाने के लिए एक चाभी की भी जरूरत पड़ेगी. यह टॉयलेट आपको पड़ोसियों के साथ शेयर करना पड़ेगा और इस शौचालय में सिंक भी नहीं है.

एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा, "बाथरूम स्टारबक्स 3 ब्लॉक दूर है." दूसरे ने लिखा, "यह एक अपार्टमेंट नहीं है. यह एक कम्पार्टमेंट है." एक और टिकटॉक यूजर ने लिखा, "तो मूल रूप से आपको एक कोठरी मिलती है."


बता दें कि न्यूयॉर्क के इस सबसे बुरे अपार्टमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो पर 41 हजार कमेंट आ चुके हैं. पिछले साल, Deutsche Bank ने हांगकांग और सैन फ्रांसिस्को के बाद किराए के लिए न्यूयॉर्क को तीसरे सबसे महंगे शहर के रूप में स्थान दिया था, हालांकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण कीमतें गिर गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वेबसाइट रेंट कैफे के अनुसार, मैनहट्टन में अक्टूबर 2020 में औसत मासिक किराया $ 3,790 था, जिसका औसत अपार्टमेंट सिर्फ 702 वर्ग फीट था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)