चलते प्लेन से केबिन का दरवाजा खोलकर उतर गए दो यात्री और कुत्ता, जानिए क्या है मामला

दो यात्रियों और एक कुत्ते ने न्यूयॉर्क (New York) के क्वींस (Queens) में ला गार्दिया हवाई अड्डे (LaGuardia Airport) पर चलती डेल्टा एयर लाइंस हवाई जहाज (Delta Air Lines Airplane) से बाहर निकलने के लिए आपातकालीन स्लाइड (Emergency Slide) का उपयोग किया.

चलते प्लेन से केबिन का दरवाजा खोलकर उतर गए दो यात्री और कुत्ता, जानिए क्या है मामला

चलते प्लेन से केबिन का दरवाजा खोलकर उतर गए दो यात्री और कुत्ता

दो यात्रियों और एक कुत्ते ने न्यूयॉर्क (New York) के क्वींस (Queens) में ला गार्दिया हवाई अड्डे (LaGuardia Airport) पर एक चलती डेल्टा एयर लाइंस हवाई जहाज (Delta Air Lines Airplane) से बाहर निकलने के लिए आपातकालीन स्लाइड (Emergency Slide) का उपयोग किया. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सोमवार की सुबह, रनवे से बाहर अपने विमान को टैक्सी कर रहा था, यहां तक ​​कि आपातकालीन स्लाइड को सक्रिय करते हुए, यात्रियों ने एक केबिन का दरवाजा खोला. फिर उन्होंने अपने सर्विस डॉग के साथ इमरजेंसी स्लाइड का इस्तेमाल किया.

यात्रियों में से एक - एंटोनियो मर्डॉक - ने पोर्ट अथॉरिटी पुलिस को बताया कि विमान में उसको पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर हो गया था. 31 वर्षीय और उसके साथी, 23 वर्षीय ब्रायनना ग्रीको को इस घटना में गिरफ्तार किया गया था. इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ब्रायन प्लमर ने द न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया कि जैसे ही फ्लाइट 462 चलना शुरू हुई, तो मर्डॉक ने एक फ्लाइट अटेंडेंट के बैठने के निर्देशों को नजरअंदाज कर दिया और यह कहते हुए खड़े हो गए कि उन्हें पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर है.

प्लमर के अनुसार, उसने कहा, 'अगर मैं बैठ जाउंगा, तो मैं फ्रीक आउट हो जाऊंगा.' मर ने कहा कि उन्होंने और उनके साथी ने भी कई बार सीटें बदलीं, जबकि विमान रवाना होने की तैयारी कर रहा था.

डेल्टा के प्रवक्ता मॉर्गन दुरंत ने सीएनएन को बताया कि युगल और उनके कुत्ते के विमान से बाहर निकलने के बाद, विमान गेट पर लौट आया और अन्य यात्रियों को हटा दिया गया. यात्रियों को अन्य उड़ानों में समायोजित किया गया और घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मर्डॉक और ग्रीको पर आपराधिक अतिचार, लापरवाह खतरे, अव्यवस्थित आचरण और सरकारी प्रशासन में बाधा डालने का आरोप लगाया गया. कुछ दिन पहले ही लास वेगास में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो टेकऑफ़ से ठीक पहले हवाई जहाज के विंग पर चढ़ गया था. इस शख्स के विचित्र स्टंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.