ढिंचैक पूजा के 'सेल्फी' सॉन्ग के नए वर्जन ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, लोग बोले- 'अब सुनने लायक है...' - देखें Video

एक बार फिर से ढिंचैक पूजा सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार भी गाने के बोले ‘सेल्फी मैंने ली आज’ ही है, लेकिन इस बार उनका यह गाना पहले से काफी अलग अंदाज में आया है.

ढिंचैक पूजा के 'सेल्फी' सॉन्ग के नए वर्जन ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, लोग बोले- 'अब सुनने लायक है...' - देखें Video

साल 2017 में सेल्फी मैंने ली आज…(Selfie Maine Le Li Aajगाना गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. लोगों ने उनके गाने और अंदाज की काफी तारीफ की थी, तो कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया था. यंगस्टर्स के बीच ढिंचैक पूजा का यह गाना काफी पॉप्युलर हुआ था. वहीं, एक बार फिर से ढिंचैक पूजा सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार भी गाने के बोले ‘सेल्फी मैंने ली आज' ही है, लेकिन इस बार उनका यह गाना पहले से काफी अलग अंदाज में आया है. सोशल मीडिया पर यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को यह गाना पहले वाले गाने से ज्यादा पसंद भी आ रहा है.

ढिंचैक पूजा ने साल 2017 में अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज' से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. वहीं, अब इस गाने को एक नए अंदाज में कंपोज किया गया है. म्यूजिक कंपोजर मयूर जुमानी (music composer Mayur Jumani) ने ‘सेल्फी मैंने ले ली' गाने को काफी अलग तरह से तैयार किया है. आप खुद वीडियो में देख सकते हैं. मयूर जुमानी ने गिटार के जरिए इस गाने को गाया हैं और साथ में ढिंचैक पूजा को भी एड किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ ढिंचैक पूजा एक प्रो की तरह गा रही है'.

देखें Video:


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों को यह नया वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट् भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ अब ये गाना थोड़ा बहुत सुनने के लायक बन गया है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ नया वर्जन सुनने में काफी अच्छा लग रहा है और मेरे कान से खून नहीं बह रहा है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com