मां बनने के कुछ मिनट पहले तक लेबर रूम में देती रहीं ग्रेजुएशन की परीक्षा..

मां बनने के कुछ मिनट पहले तक लेबर रूम में देती रहीं ग्रेजुएशन की परीक्षा..

तस्वीर सौजन्य : Shanell Brinkley-Chapman@facebook

इम्तिहानों से ज्यादातर लोगों को डर लगता है लेकिन अमेरिका की रहने वाली टॉमीट्राइस कॉलिन्स का मामला तो कुछ और ही है। अस्पताल के प्रजनन कक्ष में मां बनने से कुछ मिनट पहले तक कॉलिन्स लैप टॉप के ज़रिए अपने ग्रेजुएशन की परीक्षा देने में लगी थीं। लेबर रूम में जहां औरतें मां बनती हैं, वहां जॉर्जिया की कॉलिन्स ने ग्रेजुएट बनकर भी दिखा दिया।

कॉलिन्स की तस्वीर और उनकी यह कहानी तब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जब उनकी बहन शैनेल ब्रिंकले चैपमैन ने फेसबुक पोस्ट में इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा 'इसे कहते हैं अहम प्राथमिकताएं। दर्द शुरू होने में सिर्फ तीन मिनट बचे हैं और यह अभी भी अपना सायकॉलोजी का टेस्ट दे रही हैं। तुम बहुत अच्छी मां बनोगी, मेरी छोटी बहन।'

 

This is what you call "Strong Priorities". Contractions 3 minutes apart and still takes her Psychology Test! You are going to be a great Mom baby sis!

Posted by Shanell Brinkley-Chapman on Thursday, 12 November 2015

12 नवंबर को लिखे गए इस पोस्ट को अभी तक 15 हज़ार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। शैनेल ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी बहन को प्यारी सी बिटिया हुई है जिसका नाम टायलर रखा गया है। कॉलिन्स अपनी बेटी का पालन पोषण अकेले ही कर रही हैं और उन्होंने ग्रेजुएशन की परीक्षा तो पास कर ली है, अब उम्मीद है अपनी बेटी के साथ जिंदगी के सभी उतार-चढ़ाव का भी वह बहादुरी से सामना करेंगी।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com