कभी नहीं देखी होगी सांपों की ऐसी लड़ाई, एक ही टहनी पर आपस में भिड़ गए गई किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा Video

इस वीडियो में कई किंग कोबरा एकसाथ एक ही टहनी पर आपस में लड़ाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो ऐसा ही कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

कभी नहीं देखी होगी सांपों की ऐसी लड़ाई, एक ही टहनी पर आपस में भिड़ गए गई किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा Video

कभी नहीं देखी होगी सांपों की ऐसी लड़ाई, एक ही टहनी पर आपस में भिड़ गए गई किंग कोबरा

सोशल मीडिया पर सांपों के बहुत से वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियो या तो हमें हैरान कर देते हैं या फिर उन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांपों की प्रजाति में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) को माना जाता है. अगर एक बार ये किसी को काट ले तो उसका बच पाना नामुमकिन ही है. सोशल मीडिया पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में कई किंग कोबरा एकसाथ एक ही टहनी पर आपस में लड़ाई (King Cobra Fight) करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो ऐसा ही कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेड़ की एक पतली सी टहनी पर कई किंग कोबरा सांप आपस में उलझे हुए नज़र आ रहे हैं. सभी एक दूसरे से भिड़ते हुए दिख रहे हैं और साथ ही काफी गुस्से में भी लग रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के अबतक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं. लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. क्योंकि हर किसी के लिए सांपों की लड़ाई का ऐसा नज़ारा काफी हैरान कर देने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के मुंडका में व्यावसायिक इमारत में लगी आग, शरद शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट