फैशन ट्रेंड में छाए टेलीफोन के तार जैसे ये Necklace, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान - देेखें Photo

लोग दूसरों से खुद को अलग बनाने के लिए कोई भी स्टाइल अपना लेते हैं. शायद ऐसे ही कुछ लोगों के दिमाग की उपज है टेलीफोन कॉर्ड (telephone cord) से बने ये नेकलेस, जिन्हें देखकर लग रहा है कि यह नेकलेस नहीं बल्कि टेलीफोन का तार है.

फैशन ट्रेंड में छाए टेलीफोन के तार जैसे ये Necklace, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान - देेखें Photo

फैशन ट्रेंड में छाए टेलीफोन के तार जैसे ये Necklace, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

फैशन की दुनिया में कब कौन सा स्टाइल ट्रेंड करने लगे कोई नहीं बता सकता. कई बार तो कुछ फैशन ट्रेंड्स ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देख कर हम समझ ही नहीं पाते कि यह इतने पॉपुलर क्यों हैं और इनकी खासियत क्या है? वहीं, अब फैशन की दुनिया में एक नई चीज सामने आई है. इन दिनों सोशल मीडिया पर टेलीफोन कॉर्ड से बने नेकलेस छाए हुए हैं. जिन्हें देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि भला यह कैसा फैशन है.

देखें Photo:

जिस तरह फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए लोग पानी की पैसा बहा देते हैं. वहीं, लोग दूसरों से खुद को अलग बनाने के लिए कोई भी स्टाइल अपना लेते हैं. शायद ऐसे ही कुछ लोगों के दिमाग की उपज है टेलीफोन कॉर्ड (telephone cord) से बने ये नेकलेस, जिन्हें देखकर लग रहा है कि यह नेकलेस नहीं बल्कि टेलीफोन का तार है. इतालवी लक्जरी फैशन हाउस बोटेगा वेनेटा (Italian luxury fashion house Bottega Veneta) इन दिनों एक अजीबोगरीब नेकलेस बेच रहा है. इस मशहूर फैशन ब्रांड का यह नया फैशनेबल हार एक टेलीफोन कॉर्ड जैसा दिखता है. इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे यह कोई यूएसबी केबल है.

उससे भी बड़ी चीज है इस हार की कामत. लोगों को जैसे ही इनकी कीमत पता चली वे हैरान रह गए. टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखने वाले इन नेकलेस की कीमत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस हार की कीमत 2,000 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1 लाख 45 हजार रुपये है. इस टेलीफोन कॉर्ड नेकलेस को एनामेल्ड स्टर्लिंग चांदी के साथ बनाया जाता है. ये नेकलेस कई रंगों में उपलब्ध है. लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और साथ ही अपने रिएक्शन्स भी दे रहे .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com