दिल दहला देने वाली है हिमाचल प्रदेश की यह सड़क, Video देखकर ही आ जाएंगे आपको चक्कर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की संकरे दुर्गम रास्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रही है. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि हिमाचल की सकड़े रास्ते के बीच एक गाड़ी गुजर रही है.

दिल दहला देने वाली है हिमाचल प्रदेश की यह सड़क, Video देखकर ही आ जाएंगे आपको चक्कर

दिल दहला देने वाली है हिमाचल प्रदेश की यह सड़क

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की संकरे दुर्गम रास्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रही है. इस वीडियो को इंडियन रेवेन्यू सर्विस ऑफिसर अंकुर रपारिया ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि हिमाचल की सकड़े रास्ते के बीच एक गाड़ी गुजर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो की बात करें तो यह हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में 'सच दर्रे' के पास एक पहाड़ी से लिया गया है.

इस वीडियो की रिकॉर्डिंग कार के अंदर से की गई है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क की चौड़ाई काफी कम है. और सड़क के नीचे बर्फ से ढकी घाटी दिख रही है. साथ ही सड़क से खाई के तरफ एक झड़ना भी दिख रहा है.  इस वीडियो को अंकुर रपाड़िया ने 8-9 महीने पहले अपने ट्वीटर हैंडल से 'अतुल्य भारत' कैप्शन के साथ शेयर किया था. 

देखें Video:

54 सेकंड के इस वीडियो क्लिप को अबतक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 2 हजार से अधिक लाइक्स और कई मजेदार कमेंट भी मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, यह रास्ता देखकर मैं बेहोश हो जाउंगा.

इंडियन रोडी ब्लॉग के मुताबिक रपारिया साल 2019 की जुलाई में महिंद्रा SUV से हिमाचल प्रदेश के 'सच पास' दर्रा घूमने गए थे. इस सफर के बारे में रपारिया बताते हैं कि एक संकरा रास्ता में ड्राइव करने का अनुभव अलग ही होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com