कोका कोला के नाम पर धोखाधड़ी! मार्केट में बिक रही नकली Cold Drink, वायरल Video देख पब्लिक हैरान

एक हालिया वीडियो में कोका कोला (Coca Cola) की नकली उत्पादन इकाई में काम करने वाले लोगों का एक वर्ग को कोल्ड ड्रिंक ब्रांड को बड़ी मात्रा में बनाते हुए दिखाया गया है.

कोका कोला के नाम पर धोखाधड़ी! मार्केट में बिक रही नकली Cold Drink, वायरल Video देख पब्लिक हैरान

कोका कोला के नाम पर धोखाधड़ी!

कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) से उत्पन्न स्वास्थ्य जोखिम अक्सर बहस का मुद्दा रहे हैं. हालांकि, अजीब बात है, एक हालिया वीडियो में कोका कोला (Coca Cola) की नकली उत्पादन इकाई में काम करने वाले लोगों का एक वर्ग को कोल्ड ड्रिंक ब्रांड को बड़ी मात्रा में बनाते हुए दिखाया गया है. @enazator द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में श्रमिकों को कोला सिरप, पानी और खाद्य रंग जैसी आसानी से उपलब्ध सामग्री के साथ पेय तैयार करते हुए और फिर कोका कोला लेबल वाली प्लास्टिक की बोतलों में डालते हुए दिखाया गया है.

नकली ब्रांड के वीडियो ने ऑनलाइन एक तीखी बहस छेड़ दी है. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया, जहां एक यूजर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, कोका-कोला सिरप वैसे भी दिखता है, तो वही ज़हर अलग-अलग हाथों में होता है." एक अन्य यूजर ने कहा, "इस तरह के 2, 3 और वीडियो बनाओ जिसे लोग अपने आप बहिष्कार करना शुरू कर दें."

देखें Video:

ऑनलाइन विवाद पर कोका-कोला कंपनी खुद चुप है. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "लेकिन वे इसे फिल्माने की अनुमति क्यों देते हैं? भगवान का शुक्र है कि मैं कोल्ड ड्रिंक नहीं पीता." इंटरनेट पर हलचल मची हुई है, जो साबित कर रही है कि एक कोल्ड ड्रिंक भी गरमागरम बहस छेड़ सकता है.

ये Video भी देखें: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com