नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया बादलों में छिपे पहाड़ों का अद्भुत Video, बैकग्राउंड में लगाया ऐसा गाना, लोग बोले- म्यूजिक ने चार चांद लगा दिए

वीडियो को तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में नागालैंड (Nagaland) के कोहिमा (Kohima) में पहाड़ों का एक अविश्वसनीय दृश्य दिखाया गया है.

नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया बादलों में छिपे पहाड़ों का अद्भुत Video, बैकग्राउंड में लगाया ऐसा गाना, लोग बोले- म्यूजिक ने चार चांद लगा दिए

नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया बादलों में छिपे पहाड़ों का अद्भुत Video

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Nagaland minister Temjen Imna Along) अपने मजेदार पोस्ट के लिए जाने जाते हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. वह निश्चित रूप से जानते हैं कि नियमित अपडेट शेयर करके अपने फॉलोअर्स को कैसे जोड़े रखना है. 19 मार्च को, उन्होंने एक और दिलचस्प पोस्ट किया और अगर आप छुट्टी के लिए तरस रहे हैं, तो आप बस अपना बैग पैक कर सकते हैं और निकल सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में नागालैंड (Nagaland) के कोहिमा (Kohima) में पहाड़ों का एक अविश्वसनीय दृश्य दिखाया गया है. बादल सचमुच पहाड़ों के ऊपर और चारों ओर तैर रहे थे और नजारा बिल्कुल असली लग रहा था. इसके अलावा, मंत्री ने बैकग्राउंड में दिल तो पागल है से अरे रे अरे की धुन भी जोड़ी है.

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वीडियो किसी और द्वारा रिकॉर्ड किया गया था लेकिन मैंने इसे अपलोड किया. लेकिन म्यूजिक मेरे द्वारा चुना गया है." 

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2 लाख के करीब देखा गया. क्लिप देखने के बाद ट्विटर यूजर्स बिल्कुल मंत्रमुग्ध हो गए. अधिकांश लोग गीत की पसंद से भी प्रभावित हुए.

एक यूजर ने लिखा, "वाह नाइस चॉइस सर, व्यू के साथ म्यूजिक सिंक करना पसंद है." दूसरे ने लिखा, "नागालैंड की खूबसूरत सुबह. आपके द्वारा पोस्ट किए गए कई वीडियो मुझे एक पर्यटक के रूप में घूमने के लिए खींचते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरे रे अरे 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है का गाना है. इसे लता मंगेशकर और उदित नारायण ने गाया था.