नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video, पूछा- जगह का नाम...

अद्भुत फुटेज एक इलाके को दिखाने के साथ शुरू होता है, और एक पल के भीतर, बादलों को पूरे क्षेत्र को कवर करते हुए और घाटी में बहते हुए देखा जा सकता है.

नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video, पूछा- जगह का नाम...

नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय नागालैंड के मंत्री (Nagaland minister) तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. यह एक घाटी से नीचे तैरते बादलों की लाइनों (clouds floating down from a valley) को दिखाता है और मंत्री ने ट्विटर यूजर्स से जगह का नाम बताने के लिए कहा है.

मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, "घाटियों के नीचे तैरते बादल, क्या यह सुंदर नहीं है? स्थान का नाम बताएं. इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो को कैप्चर करने के लिए पाओलेनथांग तुबोई को धन्यवाद."

अद्भुत फुटेज एक इलाके को दिखाने के साथ शुरू होता है, और एक पल के भीतर, बादलों को पूरे क्षेत्र को कवर करते हुए और घाटी में बहते हुए देखा जा सकता है. हाइलैंड्स में छोटे घरों का दृश्य लुभावना है. वीडियो में सुबह और रात दोनों समय के परिदृश्य को भी दर्शाया गया है.

देखें Video:

सोमवार को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 12,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हजारों यूजर्स ने पोस्ट को री-ट्वीट किया है.

कमेंट सेक्शन में, यूजर्स ने प्रकृति की सुंदरता की तारीफ करते हुए अपने रिएक्शन दिए हैं, जबकि अन्य को स्थान के नाम का अनुमान लगाते हुए देखा जा सकता है.

एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत. नागालैंड का कोई शहर होगा." वहीं दूसरे ने लिखा, "खूबसूरत, क्या आप भी ठुमके लगा रहे हैं और गा रहे हैं?" उन्होंने दुनिया भर के दर्शनीय स्थलों की तस्वीरें भी शेयर करते हुए कहा कि यह उनके जैसा ही है. हालांकि, कुछ यूजर्स नागालैंड की राजधानी कोहिमा के पास घाटी के रूप में जगह की पहचान की है.

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इससे पहले अपने फनी वीडियोज से सोशल मीडिया यूजर्स का खूब मनोरंजन किया था. हाल ही में ट्विटर पर वायरल हुई एक क्लिप में, मंत्री को 1999 में अपनी पहली दिल्ली यात्रा को याद करते हुए देखा गया था. एक कार्यक्रम में बोलते हुए, उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सांस्कृतिक रूप से समृद्ध नागालैंड के बारे में कई गलत धारणाओं के बारे में बात करते हुए भी देखा गया था.

इम्ना नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़क पर साइकिल चलाते-चलाते गहरी नींद में सो गया शख्स