विज्ञापन

नाले के अंदर दो लोगों में हुआ भयंकर युद्ध, कीचड़ से नहाकर की एक-दूसरे की कुटाई, बचाने आए तीसरे शख्स ने ऐसे उतारा दोनों का भूत!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स एक नाले के अंदर घुसकर एक-दूसरे की बुरी तरह से कुटाई कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे को बुरी तरह से पीट रहे हैं.

नाले के अंदर दो लोगों में हुआ भयंकर युद्ध, कीचड़ से नहाकर की एक-दूसरे की कुटाई, बचाने आए तीसरे शख्स ने ऐसे उतारा दोनों का भूत!
नाले के अंदर दो लोगों में हुआ भयंकर युद्ध

लड़ाई ऐसी चीज है, जो कब, कहां और किसके साथ हो जाए, इसका पता किसी को भी पहले से नहीं होता. लड़ाई तो आपने बहुत बार देखी होगी और शायद कई बार की भी होगी. फिर चाहे वो आपने सामने से देखी हो या फिर सोशल मीडिया पर देखी हो. लेकिन क्या आपने कभी किसी को नाले में घुसकर लड़ते हुए देखा है? नाले के अंदर लड़ाई की बात सुनकर ही आपने अपनी नाक बंद कर ली होगी. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ ऐसा ही दिखाया गया है. इस वीडियो में दो शख्स नाले के अंदर लड़ाई करते नज़र आ रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई शॉक्ड है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स एक नाले के अंदर घुसकर एक-दूसरे की बुरी तरह से कुटाई कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे को बुरी तरह से पीट रहे हैं. नाले के अंदर लड़ते-लड़ते दोनों का शरीर पूरी तरह से कीचड़ से सराबोर हो चुका है. वीडियो में करीब 15 सेकंड बाद एक तीसरे शख्स की एंट्री होती है. जो अपने हाथ में झाड़ू जैसी चीज लेकर आया और दोनों बंदों को लड़ता देख उसी झाड़ू से पीटना शुरु कर देता है. जिसके बाद लड़ाई कर रहे दोनों शख्स मार खाकर नाले से बाहर आ जाते हैं. इसी बीच वो शख्स सड़क पर आकर उन दोनों को डंडे से और कुछ देर पीटता है और इसी के साथ ये वीडियो खत्म हो जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- दो लड़कों के बीच नाले में क्लेश. इस वीडियो को अबतक 93 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या मनोरंजन है. दूसरे यूजर ने लिखा- देखकर लग रहा है कि मैटर काफी सीरियस है. तीसरे यूजर ने लिखा- लड़ाई खत्म होने के बाद ये घर कैसे जाएंगे. चौथे यूजर ने लिखा- ये सिर्फ भारत में ही हो सकता है.

ये Video भी देखें:


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
तकिए से आ रही थी डरावनी आवाज़ें, अंदर छिपा बैठा था कोबरा, शख्स ने की निकालने की कोशिश, फिर जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
नाले के अंदर दो लोगों में हुआ भयंकर युद्ध, कीचड़ से नहाकर की एक-दूसरे की कुटाई, बचाने आए तीसरे शख्स ने ऐसे उतारा दोनों का भूत!
महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर  की कुटाई
Next Article
महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर की कुटाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com