विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

'मम्मी-मम्मी' चीखती रह गई बेटी, देखते ही देखते महिला को लील गया समुद्र, देखें खौफनाक मंजर

एक परिवार की खुशियां तब पलभर में मातम में बदल गईं, जब एक कपल समुद्र किनारे फोटो खिंचवा रहा था, तभी अगले ही पल देखते ही देखते बेटी के सामने मां समुद्र की लहरों में बह गई. वीडियो में बच्ची 'मम्मी-मम्मी' चीखते हुए रोती-बिलखती सुनाई दे रही है.

Read Time: 4 mins
'मम्मी-मम्मी' चीखती रह गई बेटी, देखते ही देखते महिला को लील गया समुद्र, देखें खौफनाक मंजर
सेल्फी के चक्कर में बेटी के सामने समुद्र में बह गई मां, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Woman Swept Away By Wave At Mumbai Bandstand: पिछले कुछ समय से भारी बारिश और तूफान के बीच उफनती समुद्र की लहरों का खतरनाक रूप देखने को मिला है, जो जानलेवा भी साबित हुआ. भारी बारिश के चलते बढ़ते पानी के स्तर को देखते हुए समुद्र और नदी किनारे न जाने की चेतावनी के बाद भी कुछ लोग बढ़चढ़ अपनी जान की परवाह किए बगैर खतरों से खेलते दिखे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो सामने आ है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक कपल को समुद्र की लहरों में बहते देखा जा सकता है. इस दौरान बेटी 'मम्मी-मम्मी' चीखती रह गई और मां बेटी के सामने ही काल के गाल में समा गई.

कहते हैं आग, हवा और पानी से कभी खिलवाड़ करने की गलती नहीं करनी चाहिए, क्योंकि कब ये अपने विकराल रूप में आ जाये कह नहीं सकते. हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसमें एक छोटी सी गलती और थोड़ी लापरवाही के चलते परिवार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गईं. इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे समुद्र की तेज लहरों के बीच सेल्फी और फोटो खिंचवाने के चक्कर में महिला ने अपनी जान गंवा दी. 

यहां देखें वीडियो

तेज लहर में बह गई महिला

वायरल हो रहा यह खौफनाक वीडियो मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, समुद्र किनारे एक परिवार इंज्वाय करता नजर आ रहा है. इस दौरान कपल एक पत्थर पर टिककर फोटो खिंचवाते नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपल की छोटी बेटी उनका वीडियो बना रही होती है और अपने माता-पिता से कहती सुनाई देती है कि, वापस आ जाओ, लेकिन तभी समुद्र की तेज लहरों में महिला बहती चली जाती है और बच्ची 'मम्मी-मम्मी' चीखती रह जाती है. वहीं पिता स्तब्ध होकर देखते रह जाता है. वीडियो में बच्ची अपनी कांपती आवाज में 'मम्मी- मम्मी...' चीखती सुनाई दे रही है. महिला की पहचान 32 साल की ज्योति सोनार के रूप में हुई है.

'मम्मी-मम्मी' चीखती रह गई बेटी

इस पूरे मामले पर महिला के पति का कहना है कि, बैलेंस बिगड़ने के कारण हम दोनों फिसल गये. मैंने अपनी पत्नी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मैं उसे बचा नहीं जा सका. इस दिलदहला देने वाले वीडियो को भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और सबक भी ले रहे हैं. महज 45 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं.

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
'मम्मी-मम्मी' चीखती रह गई बेटी, देखते ही देखते महिला को लील गया समुद्र, देखें खौफनाक मंजर
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;