शख्स ने 'रजनीकांत' स्टाइल में बनाया डोसा, मशीन की तरह हाथ चलाकर ऐसे लगाई प्लेट - देखें Viral Video

मुथु रजनीकांत के इतने बड़े फैन हैं, कि उनके द्वारा बनाया गया डोसे का नाम 'रजनीकांत' स्टाइल डोसा' (Rajinikanth Style Dosa) है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने 'रजनीकांत' स्टाइल में बनाया डोसा, मशीन की तरह हाथ चलाकर ऐसे लगाई प्लेट - देखें Viral Video

शख्स ने 'रजनीकांत' स्टाइल में बनाया डोसा, मशीन की तरह ऐसे लगाई प्लेट - देखें Video

अगर आप मुंबई स्ट्रीट फूड (Mumbai Street Food) लवर हैं, तो आपने फेमस मुथु डोसा कॉर्नर (Muttu Dosa Corner) में आए होंगे. यहां आपने टेस्टी मसाला डोसा और मैसूर मसाला डोसा खाया होगा. यहां का केवल स्वाद नहीं है, जो ग्राहकों को आकर्षित करता है. उनका डोसा परोसने का अलग स्वैग भी है. दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से प्रेरित स्टाल के मालिक को मशीन की तरह काम करते हैं. वो मशीन की तरह डोसा बनाते हैं. मुथु रजनीकांत के इतने बड़े फैन हैं, कि उनके द्वारा बनाया गया डोसे का नाम 'रजनीकांत' स्टाइल डोसा' (Rajinikanth Style Dosa) है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

स्ट्रीट फूड रेसिपी नामक एक फेसबुक पेज ने पूरी डोसा बनाने और परोसने की प्रक्रिया का वीडियो अपलोड किया, जिसे बड़े पैमाने पर साझा किया जा रहा है और ऑनलाइन दिल जीत रहा है. वीडियो यहां देखें:


यह कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो वायरल हो गया है और इसने 1 लाख से अधिक शेयर और 20,000 से अधिक टिप्पणियां प्राप्त की हैं. लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए और इस डोसे को सबसे टेस्टी बताया. एक यूजर ने लिखा, 'अब तक का सबसे बेस्ट डोसा. मुथु अंकल अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ डोसे को और टेस्टी बना देते हैं. मैं बचपन से यहां आ रहा हूं, लेकिन कोई होटल या रेस्टॉरेंट ऐसा डोसा नहीं बना सकता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जिस तरह अंकल ने डोसा परोसा, उसको देखकर मजा आ गया. प्लेट फिसलते हुए दूसरी जगह पहुंची.' यदि आप इस डोसा को आजमाने के लिए ललचा रहे हैं, तो आप दादर में हिंदमाता में मुथु डोसा कॉर्नर पर जा सकते हैं.