शख्स ने Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिब्बा खोला तो निकला Redmi Note 10 और फिर...

मुंबई (Mumbai) में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शख्स ने अमेजन (Amazon) से माउथवॉश (Mouthwash) ऑर्डर किया और उसके बदले रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) प्राप्त किया.

शख्स ने Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिब्बा खोला तो निकला Redmi Note 10 और फिर...

शख्स ने Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिब्बा खोला तो निकला 13 हजार का मोबाइल

मुंबई (Mumbai) में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शख्स ने अमेजन (Amazon) से माउथवॉश (Mouthwash) ऑर्डर किया और उसके बदले रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) प्राप्त किया. ट्विटर पर शख्स लोकेश डागा (Lokesh Daga) ने ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी और स्मार्टफोन कंपनी दोनों को टैग किया, और इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी.

पोस्ट में कहा गया कि उन्होंने 10 मई को 396 रुपये में कोलगेट माउथवॉश की बॉटल ऑर्डर की थी. लेकिन जब डिलीवरी हुई, तो उनको रेडमी नोट 10 मिला, जिसकी कीमत 13 हजार रुपये थी. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हेलो अमेजन, मैंने ORDER # 406-9391383-4717957 के माध्यम से कोलगेट माउथ वॉश ऑर्डर किया और इसके बजाय एक @RedmiIndia नोट 10 मिला. चूंकी माउथवॉश पर रिटर्न का ऑप्शन नहीं है, तो मैं एप से रिटर्न नहीं कर पा रहा हूं.' 

फॉलो-अप ट्वीट में, डागा ने ने यह भी बताया कि हालांकि पैकिंग लेबल उसका था, चालान किसी और का था. उन्होंने कहा, "मैंने आपको सही व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए आपको ईमेल भी किया है.''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पहली बार नहीं है जब ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म ने अपने ग्राहकों को कुछ ऐसा दिया है जो उन्होंने नहीं मांगा है. पिछले साल, पुणे के एक व्यक्ति को 300 रुपये के स्किन लोशन के ऑर्डर के बजाय 19,000 रुपये के वायरलेस हेडफ़ोन की एक जोड़ी मिली और उससे भी आश्चर्य वाली बात यह है कि ई-कॉमर्स दिग्गज ने उन्हें इलेक्ट्रॉनिक्स रखने के लिए कहा क्योंकि उत्पाद गैर-वापसी योग्य था.