विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 06, 2022

Sidhu Moose Wala को इस आर्टिस्ट ने दिया ऐसे ट्रिब्यूट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Sidhu Moose Wala death: मशूहर पंजाबी गायक-रैपर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद मुंबई के कलाकार ने दिवंगत गायक को श्रद्धांजलि देते हुए उनका एक चित्र बनाया.

Sidhu Moose Wala को इस आर्टिस्ट ने दिया ऐसे ट्रिब्यूट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
इस आर्टिस्ट ने Sidhu Moose Wala को दिया भावुक कर देने वाला ट्रिब्यूट

कहते हैं म्यूजिक की कोई भाषा नहीं होती, ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम भी करता है. कुछ ऐसा ही काम पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला ने भी किया. भले ही वो पंजाब से ताल्लुक रखते थे और केवल पंजाबी गाने गाते थे, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. ऐसे में उनकी मौत के बाद हर कोई शॉक्ड है और तरह-तरह से अपने फेवरेट सिंगर को याद कर रहा है. इस बीच नीरज सिंह नाम के इस शख्स ने सिद्धू मूसेवाला की एक शानदार तस्वीर बनाई, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो

सिद्दू मूसेवाला को दिया भावुक कर देने वाला ट्रिब्यूट

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह शख्स दीवार पर पहले पेंसिल की मदद से Sidhu Moose Wala  का स्केच बनाता है और उसके बाद इसे पेंट करता है. मूछों को ताव देती सिद्धू मूसेवाला की यह तस्वीर वाकई दिल को छू लेने वाली है. इसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. इस पेंटिंग को बनाने वाले नीरज कहते हैं कि, 'वो पंजाबी नहीं समझते हैं, लेकिन उनके संगीत और गीतों से प्यार हैं.'

उन्होंने कहा कि, 'मैं सिद्धू मूसेवाला के पहले गाने के बाद से उनका फैन रहा हूं और उनके गीतों के जरिए पंजाबी सीख रहा हूं. मुझे अपने पसंदीदा रैपर डिवाइन के साथ उनका सहयोग भी पसंद आया'. उनकी मौत के बाद वो काफी अपसेट थे, तो नीरज ने उनकी पेंटिंग बनाने का सोचा. उन्हें 12 फीट की इस पेंटिंग को तैयार करने में 8 से 9 घंटे का वक्त लगा.

BTS स्टार्स के गाने 'Butter' पर यूं थिरके अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कि वायरल हो गया Video

फैंस बोले- 'सिद्दू मूसेवाला का जाना है बहुत बड़ा लॉस'

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने चित्र बनाना शुरू किया, तब वहां कुछ लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए, जैसे ही उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर बनाई लोगों ने उसकी फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर अब तक 15K से ज्यादा लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं. वहीं इसे लेकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'कमाल है, लेकिन हम सब सिद्धू मूसेवाला के बिना अकेले हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई एक केके सर के लिए भी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बड़ा लॉस है मूसेवाला का जाना.'

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Sidhu Moose Wala को इस आर्टिस्ट ने दिया ऐसे ट्रिब्यूट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;