BTS स्टार्स के गाने 'Butter' पर यूं थिरके अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कि वायरल हो गया Video

viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बीटीएस के चार्टबस्टर गीत बटर बजाते हुए नजर आ रहे है.

BTS स्टार्स के गाने 'Butter' पर यूं थिरके अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कि वायरल हो गया Video

BTS स्टार्स के गाने में थिरके अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है Video

मशहूर कोरियन स्टार बीटीएस (K-pop band BTS) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद है. भारत में तो इसकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. वहीं, इन दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति (US President) भी बीटीएस स्टार के बड़े फैन नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में K-पॉप ग्रुप बीटीएस (K-pop band BTS) ने वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में व्हाइट हाउस (White House) का दौरा किया. इस दौरान राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) ने उनसे खास मुलाकात की और बीटीएस स्टार के लिए उनका मशहूर गाना 'बटर' (K-pop supergroup's chartbuster song Butter) भी बजाया. राष्ट्रपति बाइडेन का यह वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है, जिसमें वे बीटीएस स्टार (BTS star) के साथ उस गाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं बाइडेन और के पॉप स्टार्स का यह अनोखा अंदाज.

यहां देखें वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति का नहीं देखा होगा कभी ऐसा अंदाज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइडेन के पॉप सुपर ग्रुप के चार्टबस्टर गीत 'बटर' को बजाते हुए नजर आ रहे हैं. उसके बाद सभी स्टार्स ताली बजाना शुरू कर देते हैं. जो बाइडेन भी उनके गाने का लुत्फ उठाते नजर आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 4.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इतना ही नहीं इस वीडियो में जो बाइडेन के अलावा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को सेप्टेट के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा रहा है, जो बाइडेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बीटीएस स्टार के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि, 'इस सप्ताह व्हाइट हाउस में बीटीएस कलाकारों से मिलकर बहुत अच्छा लगा. एशियाई विरोधी घृणा अपराधों में वृद्धि के लिए हम सभी को खड़े होने, बोलने और घृणा को कम करने की आवश्यकता है. आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसके लिए धन्यवाद यह मायने रखता है'.

ShahRukh Khan के सिग्नेचर स्टेप पर VIDEO शेयर कर छा गया यूएस व्लॉगर, वायरल हो रहा पोस्ट

देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

बता दें कि कोरोनावायरस (Corona virus) के बाद से ही एशियाई लोगों को पूरी दुनिया अलग भाव से देखने लगी थी.  कुछ ऐसे हालात अमेरिका में भी थे, लेकिन जो बाइडेन के बीटीएस ग्रुप से मिलने के बाद अब नजरिया बदलता जा रहा है. बीटीएस गायक जीमिन ने कहा कि, 'एशिया से नाता रखने वाले लोगों के खिलाफ चल रही नफरत से हम काफी दुखी हैं.'

इसके साथ ही ग्रुप के अन्य मेंबर सुगा ने अपनी बात रखते हुए बताया कि, 'एक-दूसरे से अलग दिखने और विचार अलग होने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन इससे लोगों को समान व्यवहार मिलना चाहिए.'

वहीं, आरएम के कहा कि, 'कोविड-19 की वजह से हम लोगों को नफरत की भावना से देखा जाने लगा था.' ऐसे में उन्होंने राष्ट्रपति जो बाइडेन का धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें व्हाइट हाउस में उन्हें मिलने बुलाया था.

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com