MS Dhoni की इस फोटो पर मचा बवाल, लोगों को दिया मैसेज ‘पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ’, तो बुरी तरह हो गए ट्रोल

लोग सोच रहे हैं कि एक तरफ तो इस फोटो पर लिखा है, कि पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ. वहीं दूसरी तरफ ये मैसेज भी लकड़ी के टुकड़े पर लिखा है और साथ ही धोनी जिस जगह खड़े हैं वो पूरी जगह भी लकड़ी से ही बनाई गई है.

MS Dhoni की इस फोटो पर मचा बवाल, लोगों को दिया मैसेज ‘पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ’, तो बुरी तरह हो गए ट्रोल

MS Dhoni की इस फोटो पर मचा बवाल

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो पर बवाल मच गया है. इस फोटो को आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. लेकिन, इस फोटो पर बवाल क्यों मचा हुआ है, आइए हम आपको बताते हैं. दरअसल, इस फोटो में धोनी लकड़ी के प्लैंक के पास खड़े हैं. जिसपर लिखा है, Plant Tree Save Forests. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘अपने विचारों का बीज बो रहे हैं थाला.'

देखें Photo:

वहीं, सोशल मीडिया पर लोग धोनी की इस फोटो को देखकर हैरान है, लोग सोच रहे हैं कि एक तरफ तो इस फोटो पर लिखा है, कि पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ. वहीं दूसरी तरफ ये मैसेज भी लकड़ी के टुकड़े पर लिखा है और साथ ही धोनी जिस जगह खड़े हैं वो पूरी जगह भी लकड़ी से ही बनाई गई है. बता दें कि ये फोटो हिमाचल के मीना बाग होम की है.

सोशल मीडिया पर धोनी की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो पर अबतक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग महेंद्र सिंह धोनी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही लोग इस फोटो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और मजेदार जोक्स और मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये मैसेज भी लकड़ी के टुकड़े पर लिखा है. दूसरे ने लिखा, भइया लकड़ी का घर क्यों बना रहे हो फिर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com