MS Dhoni की बेटी जीवा धोनी ने CSK की जीत के लिए ऐसे की प्रार्थना, फोटो हुई वायरल, लोग बोले- IPL 2O21 का सबसे प्यारा पल

मैच के दौरान CSK के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा की एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींच लिया. 5 साल की जीवा (Ziva Dhoni) को दुबई के स्टेडियम में विजिटर्स गैलरी में हाथ जोड़कर, सिर झुकाए और आंखें बंद किए देखा गया.

MS Dhoni की बेटी जीवा धोनी ने CSK की जीत के लिए ऐसे की प्रार्थना, फोटो हुई वायरल, लोग बोले- IPL 2O21 का सबसे प्यारा पल

MS Dhoni की बेटी जीवा धोनी ने CSK की जीत के लिए ऐसे की प्रार्थना, फोटो हुई वायरल

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए ढेर सारी दुआएं की गईं. इस मैच के दौरान CSK के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा की एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींच लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 5 साल की जीवा (Ziva Dhoni) को दुबई के स्टेडियम में विजिटर्स गैलरी में हाथ जोड़कर, सिर झुकाए और आंखें बंद किए देखा गया. कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थी. अंत में, सीएसके एक झटके से हार गई - लेकिन जीवा धोनी की तस्वीर फिर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. मुकाबला कड़ा था और डीसी ने अंतिम ओवर में इसे जीतने के लिए कड़ा संघर्ष किया.

जीवा धोनी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जब जीवा प्रार्थना कर रही थी, तो उसकी मां साक्षी धोनी ने देखा. उस समय ऋषभ पंत की अगुवाई वाली डीसी 17 ओवर में 6 विकेट पर 109 रन पर थी. उनका लक्ष्य 137 था और खेल बस अभी खुला ही था.

सोशल मीडिया पर जीवा की फोटो शेयर करते हुए लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए. लोगों को जीवा की ये फोटो काफी पसंद आ रही है. कई यूजर्स ने फोटो शेयर करते हुए इसे ‘दिन का सबसे प्यारा लम्हा' बताया.

देखें Photo:

कई यूजर्स ने कहा, कि सीएसके को ये मैच जीवा के लिए जीतना चाहिए था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब तक मैच ने अंतिम ओवर में प्रवेश किया, डीसी, सीएसके की तुलना में जीत के करीब थे. हालांकि, टी20 मैच में आखिरी गेंद फेंके जाने तक कुछ भी पक्का नहीं होता है. अंत में, ओवर की चौथी गेंद पर डीसी के कैगिसो रबाडा ने ड्वेन ब्रावो को चौका लगाया और अपनी टीम के लिए खेल को सील कर दिया.