मां का जुगाड़: अपने बच्चे को कुर्सी पर बैठाकर साइकिल चला रही है महिला, लोग कर रहे हैं सलाम

मां एक ऐसा शब्द है, जिसमें प्रेम, करुणा, प्यार दिखता है. मां के बिना दुनिया की कल्पना नहीं की जा सकती है. मां है तो दुनिया है, मां है तो ज़िंदगी है. मां शब्द का महतत्व इसलिए बढ़ जाता है

मां का जुगाड़: अपने बच्चे को कुर्सी पर बैठाकर साइकिल चला रही है महिला, लोग कर रहे हैं सलाम

मां एक ऐसा शब्द है, जिसमें प्रेम, करुणा, प्यार दिखता है. मां के बिना दुनिया की कल्पना नहीं की जा सकती है. मां है तो दुनिया है, मां है तो ज़िंदगी है. मां शब्द का महतत्व इसलिए बढ़ जाता है क्योंकि मां ही है जो अपने बच्चों को हर विकट परिस्थिति में अच्छे से रखती है. इंसान के मां हो या जानवरों के मां, वो अपने बच्चों का ख्यार आखिरी सांस तक करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडियापर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को बिल्कुल राजा बेटा की तरह कुर्सी पर बैठा कर साइकिल चला रही होती है. वो अपने बच्चे को हर हालत में सुरक्षित रखना चाहती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मैं अपने बच्चे को कुर्सी पर सुरक्षित बैठाकर साइकिल चला रही होती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @ankidurg नाम के यूज़र ने शेयर किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा खुद को बेहद सुरक्षित मान रहा है. लोगों को ये वीडिय़ो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.