मां की जगह कोई नहीं ले सकता... बारिश होने लगी तो खुद को नहीं बेटे को भीगने से बचा रही थी मां, भावुक कर देगा Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का समय है, बारिश हो रही है. लोग ट्रैफिक में फंसे हैं, जहां एक मां और बेटा भी बाइक पर बैठे नज़र आ रहे हैं.

मां की जगह कोई नहीं ले सकता... बारिश होने लगी तो खुद को नहीं बेटे को भीगने से बचा रही थी मां, भावुक कर देगा Video

मां की जगह कोई नहीं ले सकता... बारिश होने लगी तो खुद को नहीं बेटे को भीगने से बचा रही थी मां

मां का अपने बच्चों के प्रति जो लगाव होता है, वो दुनिया के किसी भी दूसरे रिश्ते में नहीं होता. मां अपने बच्चे के लिए बड़े से बड़े दुख सह सकती है. किसी भी मुश्किल में डटकर खड़ी रहती है, फिर चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए, लेकिन एक मां अपने बच्चे को कभी किसी मुश्किल या बुरे वक्त में अकेला नहीं छोड़ती. बच्चे पर आने वाली हर मुश्किल को वो अपने ऊपर ले लेती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को भावुक भी कर दिया और लोगों का दिल भी जीत लिया है. ये वीडियो इस बात का सबूत है, कि एक मां ही अपने बच्चों का सबसे ज्यादा ख्याल रखती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का समय है, बारिश हो रही है. लोग ट्रैफिक में फंसे हैं, जहां एक मां और बेटा भी बाइक पर बैठे नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि मां खुद तो बारिश में भीग रही है, लेकिन अपने बेटे को भीगने से बचाने के लिए उसने बेटे के सिर पर अपने हाथ में लिए थैले से छाया कर रखी है, जिससे बेटा बारिश में भीगे नहीं. तो देखा आपने कि कैसे एक मां खुद तो भीग रही है, लेकिन वो अपने बेटे को भीगने नहीं देना चाहती है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर @SuhanRaza4 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 11 सेकंड की इस क्लिप के कैप्शन में लिखा है- मां हर किसी की जगह ले सकती है, लेकिन मां की जगह कोई नहीं ले सकता. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मां से बढ़कर कोई दूसरा नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा- मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com