मां ने जन्मदिन के मौके पर अपने बच्चे को गिफ्ट में दिया मोबाइल फ़ोन, वीडियो देख लाखों लोग इमोशनल हुए

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल भर गया है. मेरा दावा है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. 

मां ने जन्मदिन के मौके पर अपने बच्चे को गिफ्ट में दिया मोबाइल फ़ोन, वीडियो देख लाखों लोग इमोशनल हुए

इस वीडियो ने हर किसी को भावुक कर दिया है.

दुनिया (World) में सभी को पता है कि मां अपने बच्चों (Children) के दिल की बात समझ जाती है. उसे कब क्या चाहिए, ये बच्चों को बताने की ज़रूरत नहीं पड़ती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल भर गया है. मेरा दावा है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. 

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में उसकी मां आती है और बच्चे को बर्थडे गिफ्ट देती है. जब बच्चा गिफ्ट खोलता है तो दंग रह जाता है. उस गिफ्ट में मोबाइल फ़ोन होता है. बच्चा बार-बार मोबाइल को प्रणाम करता है. 

इस वीडियो ने हर किसी को भावुक कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. 

इस वीडियो को @hatindersinghr3 नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख 86 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. करीब 10 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देकने के बाद कई यूज़र्स कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- कितना प्यारा वीडियो है. इसे देखने के बाद मुझे रोना आ गया. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- मां को सब पता है.