कोरोना के 'डर' से बंदर ने पहना मास्क, ऐसे सड़क पर लगाने लगा दौड़... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदर (Monkey) का एक फनी वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बंदर ने चेहरे को कपड़े से ढका और इधर-उधर घूमने लगा.

कोरोना के 'डर' से बंदर ने पहना मास्क, ऐसे सड़क पर लगाने लगा दौड़... देखें Viral Video

Viral Video: बंदर ने पहना मास्क, ऐसे सड़क पर लगाने लगा दौड़...

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदर (Monkey) का एक फनी वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बंदर ने चेहरे को कपड़े से ढका और इधर-उधर घूमने लगा. यह वीडियो एक साल पुराना है. पिछले साल यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. कोरोनावायरस महामारी के बीच यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

भारत में हर राज्य में फेस मास्क पहनना अनिवार्य है. रिसर्च में पता चला कि फेस मास्क कोविड-19 के वेव्स से बचाता है. अध्ययन से यह भी पता चलता है कि घर के बने मास्क भी कोरोना से बचाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर चेहरे पर कपड़ा ओढ रहा है और इधर-उधर भाग रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देखने के बाद हेड स्कार्फ को फेस मास्क के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.'

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 7 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने भी मजेदार रिएक्शन्स दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'जिस तरह बंदर ने मास्क पहना. वो बिल्कुल मिथुन स्टाइल था.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुलिस ने फैसला लिया है कि जो मास्क नहीं लगाएगा, उस को चालान भरना पड़ेगा. बंदर भी उस ऑर्डर को मान रहा है.'