बंदर ने चखा अदरक का स्वाद, मुंह में डालते ही बनाने लगा ऐसा चेहरा, देखें मजेदार Video

एक शख्स ने बंदर को अदरक दिया. बंदर ने चखा (Monkey Tasted The Ginger) और उसे फेंक दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बंदर ने चखा अदरक का स्वाद, मुंह में डालते ही बनाने लगा ऐसा चेहरा, देखें मजेदार Video

Funny Video: बंदर ने चखा अदरक का स्वाद, मुंह में डालते ही बनाने लगा ऐसा चेहरा

हिन्दी में एक बहुत प्रचलित मुहावरा है- बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद (Bandar Kya Jane Adrak Ka Swad). इसका मतलब होता है - अज्ञानी व्यक्ति गुणवान वस्तु की कदर नहीं जानता. कहा जाता है कि जब किसी अज्ञानी व्यक्ति को गुणवान वस्तु दे दी जाती है, तो वो वस्तु के गुण को नहीं समझ पाता और फेंक देता है. इसी तरह जब बंदर को अदरक दिया जाता है, तो वो उसके गुण को नहीं समझ पाता और फेंक देता है. ऐसा ही वीडियो में देखने को मिला. एक शख्स ने बंदर को अदरक दिया. बंदर ने चखा (Monkey Tasted The Ginger) और उसे फेंक दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदरों के झंड के पास शख्स जाता है और उनको अदरक चखाने की कोशिश करता है. एक बंदर हाथ में अदरक लेता है और तोड़कर उसको चखता है. वो चखते ही तुरंत अदरक को फेंक देता है और अजीबोगरीब चेहरा बनाने लगता है.

आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 6 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com