रस्सी पर मस्त अंदाज़ में चला जा रहा था लंगूर,वीडियो देख लोटपोट हुए लोग, बोले- ‘Twitter Account Verify होने की खुशी’

इस वीडियो में एक ब्रिज पर लंगूर तेजी से रस्सी पर खुद को बैलेंस करते हुए चलता नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए आईएसएस सुशांत नंदा ने लिखा की इसकी खुशी को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसका ट्विटर अकाउंट वेरीफाई हो गया है.

रस्सी पर मस्त अंदाज़ में चला जा रहा था लंगूर,वीडियो देख लोटपोट हुए लोग, बोले- ‘Twitter Account Verify होने की खुशी’

रस्सी पर मस्त अंदाज़ में चला जा रहा था लंगूर, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

फिल्मी स्टाइल में हीरो को रस्सी पर चलकर ब्रिज पार करते हुए तो आपने फिल्मों में कई बार देखा होगा, लेकिन मस्ती भरे अंदाज में कोई बंदर ऐसा करे तो यकीनन उसे देखना मजेदार होगा. इन दिनों बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में ही रस्सी पर भागते हुए लंगूर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लंगूर की खुशी का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है. दरअसल भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने 22 सेकंड का ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. इस वीडियो में एक ब्रिज पर लंगूर तेजी से रस्सी पर खुद को बैलेंस करते हुए चलता नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए आईएसएस सुशांत नंदा ने लिखा की इसकी खुशी को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसका ट्विटर अकाउंट वेरीफाई हो गया है.

हालांकि ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहे इस फनी वीडियो को लोग अलग-अलग एंगल से देख रहे हैं. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि ये वैक्सीनेशन का स्लॉट मिलने की खुशी है, तो किसी ने इसे बिना एग्जाम दिए पास हो जाने के बाद की मस्ती बताया. इस ट्वीट पर कुछ लोग बेहद मस्ती भरे कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने इसे बीवी के डर से घर भागने की जल्दी बताया.   22 सेकंड के इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

देखें Video:


वाइल्ड लाइफ एक्साइटमेंट से भरा हुआ है. यही वजह है कि आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा जो आमतौर पर इसी तरह के मजेदार वाइल्ड लाइफ फोटो वीडियो शेयर करते हैं. उनके ट्वीट्स का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. आपको बता दें कि लँगूर एशियाई बंदरों की ही एक प्रजाति है. .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब जिस तरह इन दिनों टि्वटर पर ब्लू टिक पाने की होड़ मची हुई है उसे देख कर हर कोई इस वीडियो में लंगूर की खुशी को सीधा उसी से कनेक्ट करता हुआ नजर आ रहा है. कुछ ही घंटे में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अब खुशी की वजह चाहे जो भी हो, इस छोटे से वीडियो क्लिप ने लोगों से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर ला दी है.