हेल्पर की जॉब के लिए मोमो शॉप ने ऑफर की इतनी ज्यादा सैलरी, विज्ञापन देख हैरान हुए लोग, अब हर कोई चाहता है ये नौकरी

हाल ही में एक्स पर सामने आए एक नौकरी विज्ञापन ने सभी सही कारणों से लोगों का ध्यान खींचा है और हैरान कर दिया.

हेल्पर की जॉब के लिए मोमो शॉप ने ऑफर की इतनी ज्यादा सैलरी, विज्ञापन देख हैरान हुए लोग, अब हर कोई चाहता है ये नौकरी

हेल्पर की जॉब के लिए मोमो शॉप ने ऑफर की इतनी ज्यादा सैलरी

कॉलेज से पढ़ाई पूरी करके निकलने वाले हर छात्र की यही उम्मीद रहती है कि जल्दी से जल्दी उसे किसी अच्छी कंपनी में नौकरी मिले वो भी अच्छे पैकेज के साथ. लेकिन बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें उनकी उम्मीद के मुताबिक नौकरी और सैलरी मिल पाती है. कई बार तो मंहगे कॉलेज से लाखों रुपये खर्च करके पढ़ाई करने के बाद भी लोगों को छोटी-मोटी नौकरी करके ही गुज़ारा करना पड़ता है. हालांकि, हाल ही में एक्स पर सामने आए एक नौकरी विज्ञापन ने सभी सही कारणों से लोगों का ध्यान खींचा है और हैरान कर दिया.

एक एक्स यूजर अमृता सिंह द्वारा साझा की गई पोस्ट में एक स्थानीय मोमो शॉप (Momo Shop) में एक हैरान कर देने वाली नौकरी की शुरुआत दिखाई गई है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें ऐसा क्या खास है? दरअसल, विज्ञापन में वेतन का दावा किया गया है. सहायक या कार्यकर्ता पद के लिए 25,000 - एक ऐसी राशि जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है. कैप्शन में लिखा है, “अरे यह स्थानीय मोमो दुकान इन दिनों भारत के औसत कॉलेज से बेहतर पैकेज की पेशकश कर रही है.”

ऐसे देश में जहां नौकरी चाहने वालों को अक्सर आकर्षक अवसर खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, खासकर फ्रेशर्स के लिए, इस प्रस्ताव ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है. पोस्ट का कमेंट सेक्शन आश्चर्य और मनोरंजन का मिश्रण दिखाता है, जिसमें कई लोगों ने मोमो शॉप द्वारा पेश किए गए पैकेज पर हैरानी ज़ाहिर की है. कई लोगों ने तो यहां तक कमेंट किया की, कि वे इस पद के लिए आवेदन करना पसंद करेंगे. ऐसा लगता है कि इंटरनेट 'Pay Package' को पचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.
 

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com