"मारो मुझे मारो" वाले मोमिन साक़िब का वीडियो फिर हो रहा है वायरल, पाकिस्तान की हार से आहत हैं

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे साक़िब अपनी टीम को लताड़ रहे हैं. वो कह रहे हैं- दुनिया में हर जाकर मैं दिल से पाकिस्तान का सपोर्ट करता हूं. 4 साल के इंतज़ार के बाद पाकिस्तान ने दिल तोड़ दिया. पाकिस्तान, इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार गई है.

पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक मोमिन साक़िब का वीडियो फिर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पाकिस्तानी टीम को फिर से लताड़ रहे हैं. अफगानिस्तान से हार के बाद वो काफी आहत हो रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि पाकिस्तानी टीम ने दिल तोड़ा है. उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे साक़िब अपनी टीम को लताड़ रहे हैं. वो कह रहे हैं- दुनिया में हर जाकर मैं दिल से पाकिस्तान का सपोर्ट करता हूं. 4 साल के इंतज़ार के बाद पाकिस्तान ने दिल तोड़ दिया. पाकिस्तान, इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार गई है. वैसे बाबर आपसे बहुत ही ज़्यादा प्यार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये एक फनी वीडियो है. इसमें मोमिन साक़िब ने एक शानदार वीडियो बनाया है, जो वायरल हो चुका है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- दिल-दिल पाकिस्तान गाना बजने के बाद भी ऐसी हालत हो गई. एक अन्य यूज़र ने कहा- मोमिन भाई, 4 साल बाद फिर से आपके ऐसे वीडियो आएंगे.