साफ़-सुथरी भोजपुरी कंटेंट से अलग पहचान बना रहे मिंटुआ, सोशल मीडिया पर मचा रहे हैं धूम

बिहार के छपरा के रहने वाले मिंटुआ के इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इनके कई वीडियोज़ को 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इनके वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप एक साफ-सुथरा वीडियो देख रहे हैं.

साफ़-सुथरी भोजपुरी कंटेंट से अलग पहचान बना रहे मिंटुआ, सोशल मीडिया पर मचा रहे हैं धूम

इस समय सोशल मीडिया पर कई कंटेंट देखने को मिल जाते हैं. हिन्दी भाषी क्षेत्र में भोजपुरी का अपना ही एक अलग जलवा है. भोजपुरी को इस देश के लगभग सभी प्रांतों में समझा जाता है. इतना ही नहीं, कई ऐसे देश हैं, जहां लोग भोजपुरी बोलते हैं और समझते भी हैं. मगर, दुख की बात है कि भोजपुरी का इतना विकास नहीं हो पाया है, जितना होना चाहिए. भोजपुरी भाषा में कई ऐसे गायक और कंटेंट क्रियटर्स हैं, जो अश्लील गाने और कंटेंट बनाते हैं, इस कारण कई दर्शक इसे देखना पसंद नहीं करते हैं. वहीं मिंटुआ नाम के सोशल मीडिया यूज़र साफ-सुथरी कंटेंट के साथ एक अलग पहचान बनाए हुए हैं.

बिहार के छपरा के रहने वाले मिंटुआ के इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और फेसबुक पर 6.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.. इनके लगभग सभी वीडियोज़ को 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, कुछ वीडियोज़ तो ऐसे हैं, जिन्हें करोड़ों में व्यूज़ मिल चुके हैं. इनके वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप एक साफ-सुथरा वीडियो देख रहे हैं.

वीडियो देखें

बहुत कम ऐसे कलाकार हैं, जो भोजपुरी में अश्लील कंटेंट नहीं बनाते हैं. मिंटुआ एक अलग पहचान बनाकर भोजपुरी जगत में अपनी छाप छोड़ रहे हैं. मिंटुआ के जो वीडियो होते हैं वो विशुद्ध पारिवारिक होते हैं. इनके वीडियो में मां होती है, पत्नी होती है और खुद होते हैं. अपने कंटेंट की मदद से पारिवारिक संदेश देते हैं.

वीडियो देखें

आज भोजपुरी में ऐसे कंटेंट की जरूरत है. मिंटुआ ने अपने वीडियो की मदद से दिखा दिया कि भोजपुरी में अश्लीलता के बिना भी बेहतरीन कंटेट बनाया जा सकता है और वायरल किया जा सकता है.

और भी वीडियो देखें

वीडियो देखें- ​देश के कई हिस्सों में दिखा चंद्रग्रहण का अद्भुत नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com