VIRAL: 'बड़ा होकर फैमिनिस्ट बनूंगा' ट्रक के पीछे लिखी इस लाइन ने Twitter पर मचाई सनसनी, हर जगह हो रही है इसकी चर्चा

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें एक ट्रक के पीछे ऐसी दिलचस्प लाइन लिखी हुई, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस लाइन को पढ़कर 1 मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

VIRAL: 'बड़ा होकर फैमिनिस्ट बनूंगा' ट्रक के पीछे लिखी इस लाइन ने Twitter पर मचाई सनसनी, हर जगह हो रही है इसकी चर्चा

Mini Truck Carrying Message On Feminism: ट्रकों के पीछे कई बार बड़ी मजेदार लाइनें लिखी हुई नजर आती हैं. कुछ लोग अपने ट्रक के पीछे 'बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला' लिखवाते हैं, तो कुछ शायरी से अपना ट्रक सजा देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस तस्वीर में ट्रक के पीछे एक ऐसी ऐसी दिलचस्प लाइन लिखी हुई, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने अचानक ही इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस लाइन को पढ़कर 1 मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. आपको बता दें कि इस ट्रक के पीछे लिखा है, 'बड़ा होकर फैमिनिस्ट बनूंगा'.

यहां देखें पोस्ट

 

'बड़ा होकर फेमिनिस्ट बनूंगा'

सोशल मीडिया पर Truck की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ट्रक के पीछे नजर आ रही लाइन ने यूजर्स को भी सोच में डाल दिया है. ट्रक की ये लाइनें जैसे ही फोटो के जरिए दुनिया के सामने आई लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. इस पोस्ट को 'फ्रांसिस फोरेवर' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीर इंटरनेट पर इतनी तेजी से वायरल हो गई है, जिसके सोशल मीडिया पर बाकयदा चर्चे तक होने लगे हैं. देखा जाए तो फैमिनिस्ट ऐसा शब्द बन चुका है, जिसे लेकर अभी भी कई लोगों को परहेज होता है. ऐसे में इस तस्वीर को शेयर कर यूजर ने कमाल का कैप्शन दिया है.

ट्रक के मालिक ने दिखाया साहस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही वुमेन सेंट्रिक इस लाइन को पढ़कर लोग भी अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यूपी वाले हैरान करने का मौका नहीं छोड़ते'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'पक्का ट्रक का डीएल दिल्ली नंबर का होगा'. कुछ लोगों को ये इनसेन लग रहा है, तो कुछ लोगों को अप्रत्याशित लग रहा है. आमतौर पर फैमिनिस्ट होने को महिला समर्थक या महिलावादी होना मान लिया जाता है, लेकिन शब्द के सार और अर्थ पर अभी काफी चर्चा किए जाने की जरूरत है. ऐसे में इस ट्रक के मालिक के साहस को सलाम करने की जरूरत है कि, उसने इतनी हिम्मत दिखा कर इस प्रोग्रेसिव लाइन को लिखवाया.