मेघालय के CM ने शेयर किया Flight के Take-off करते हुए बाहर का Video, बोले- अद्भुत नज़ारा

वीडियो की शुरुआत शिलांग एयरपोर्ट पर एक हवाई जहाज के रनवे के शॉट से होती है. जैसे ही वीडियो की शुरुआत होती है और विमान उड़ान भरना शुरु कर रहा होता है. प्लेन के अंदर की खिड़की से हरियाली और शानदार पहाड़ियों का एक सुंदर दृश्य देखा जा सकता है.

मेघालय के CM ने शेयर किया Flight के Take-off  करते हुए बाहर का Video, बोले- अद्भुत नज़ारा

मेघालय के CM ने शेयर किया Flight के Take-off करते हुए बाहर का Video

कभी आपने विमान के उड़ान भरने के दौरान उसके बाहर का नज़ारा देखा है. काफी लोगों ने तो जरूर देखा होगा. लेकिन, अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं इसकी तो बात ही कुछ और है. दरअसल, मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा (Meghalaya Chief Minister Conrad Sangma) ने शिलांग हवाई अड्डे (Shillong airport) के आसपास के ग्रामीण इलाकों से एक खूबसूरत वीडियो शएयर करके लोगों का ध्यान खींचा है. ये वीडियो उड़ान भरते हुए विमान के अंदर से रिकॉर्ड किया गया है. विमान के अंदर से शूट किया गया ये वीडियो बेहद खूबसूरत है. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडिय़ो आप सभी को जरूर पसंद आएगा और इसे देखकर आपकी आंखों को भी शांति और सुकून का एहसास होगा.

इस वीडियो की शुरुआत शिलांग एयरपोर्ट पर एक हवाई जहाज के रनवे के शॉट से होती है. जैसे ही वीडियो की शुरुआत होती है और विमान उड़ान भरना शुरु कर रहा होता है. जैसे ही प्लेन आकाश में ऊपर जाने लगता है, प्लेन के अंदर की खिड़की से हरियाली और शानदार पहाड़ियों का एक सुंदर दृश्य देखा जा सकता है.

देखें Video:

सीएम कोनराड संगमा ने वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा है, "शिलांग हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए भरी उड़ान. अद्भुत दृश्य और अद्भुत उड़ान."

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो की खूबसूरत को देखकर हैरान हैं और कमेंट में अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग तो वीडियो देखकर आश्चर्यचकित रह गए, तो वहीं कुछ लोगों ने शिलांग घूमने की ख्वाहिश जाहिर की है.

ये वीडियो भी देखें: समंदर के किनारे तड़प रही थी डॉल्फिन, तो महिला ने ऐसे बचाई उसकी जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com