मिलिए इस बकरे से, धुएं से 'छल्ले' बनाकर हवा में उड़ाता है, वीडियो देख लोगों ने कहा- नशेड़ी है!

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा धुएं को मुंह में बार-बार ले रहा है. वो ऐसा कर रहा है मानों दिन में 10-15 सिगरेट पी ही जाता हो.

मिलिए इस बकरे से, धुएं से 'छल्ले' बनाकर हवा में उड़ाता है, वीडियो देख लोगों ने कहा- नशेड़ी है!

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा धुएं को मुंह में बार-बार ले रहा है. वो ऐसा कर रहा है मानों दिन में 10-15 सिगरेट पी ही जाता हो. सोशल मीडिया पर इस बकरे का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे है कि ऐसा बकरा हमने कभी नहीं देखा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा धुएं के पास मौजूद है. वो बार-बार धुएं को मुंह में ले रहा है और उसे छल्ले की तरह छोड़ रहा है. सोशल मीडिया पर इस बकरे का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर कमेंट करके कह रहे हैं- ऐसा बकरा हमने कभी नहीं देखा है.

इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर @AvatarDomy2 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए यूज़र ने लिखा है कि ये वीडियो नेपाल का है. देखा जाए तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना फैल गया है कि करीब 8 लाख से ज़्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, वहीं हज़ारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये वाकई में जबर्द्सत वीडियो है, वहीं एक अन्य यूज़र ने इस बकरे को नशेड़ी बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com