राशन लेने के लिए नहीं यहां नौकरी के लिए हो रही धक्का-मुक्की, Walk-in Interview की भीड़ का ये Video देख पकड़ लेंगे सिर

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हालात क्या हैं. वायरल वीडियो क्लिप में सैकड़ों नौकरी चाहने वाले एक कंपनी के वॉक-इन इंटरव्यू स्थल के बाहर जगह के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं.

राशन लेने के लिए नहीं यहां नौकरी के लिए हो रही धक्का-मुक्की, Walk-in Interview की भीड़ का ये Video देख पकड़ लेंगे सिर

Walk-in Interview की भीड़ का ये Video देख पकड़ लेंगे सिर

देश में बेरोजगारी का मुद्दा हमेशा से अहम रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों में युवाओं के बीच बेरोजगारी एक चिंता का विषय रही है. एक पोस्ट के लिए हजारों लोग अप्लाई करते हैं और फिर इंटरव्यू के लिए धक्के भी खाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हालात क्या हैं. वायरल वीडियो क्लिप में सैकड़ों नौकरी चाहने वाले एक कंपनी के वॉक-इन इंटरव्यू स्थल के बाहर जगह के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं.

इंटरव्यू के लिए मची भीड़

इंस्टाग्राम पर @freshercareers.in ने हैदराबाद की एक फर्म में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए पहुंची युवाओं की भारी भीड़ का वीडियो शेयर किया है. क्लिप में, युवाओं को फर्म में नौकरी पाने के लिए गेट तोड़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है. वीडियो में युवा लड़के और लड़कियों दोनों की ही भीड़ है, जो हाथों में कागजात लिए नजर आ रहे हैं. बड़ी संख्या में युवा यहां पहुंचे हैं, जो एक-दूसरे को धक्का दे रहे हैं और ऑफिस के गेट से एंट्री करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि सिक्योरिटी गार्ड कुछ ही लोगों को अंदर जाने दे रहे हैं.

यूजर्स ने शेयर किए अपने एक्सपीरियंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर किए जाने के बाद इसे लाखों बार देखा गया है और करीब तीन लाख लाइक्स भी इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दो हफ्ते पहले, विशाखापत्तनम की एक प्रमुख फार्मा कंपनी ने विशेष रूप से महिलाओं के लिए विभिन्न पदों के लिए वॉक-इन आयोजित किया था. उस दिन, तीन बैंक्वेट हॉल खचाखच भरे हुए थे. दूसरे ने लिखा, बेरोजगारी अपने चरम पर है. जबकि तीसरे ने लिखा, स्टैक ओवरफ्लो एरर.