अमेरिका की सड़कों पर कुर्ता और स्कर्ट पहने डांस करते शख्स का Video वायरल, आलिया भट्ट के गाने पर किया गजब Dance

रहे इस वीडियो में जैनिल को गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के गाने पर गरबा करते हुए देखा जा सकता है. झूमे रे गोरी... आलिया भट्ट पर फिल्माया गया गाना है. डांस इतना बेहतरीन है कि आप वीडियो से अपनी नज़रें हटा नहीं पाएंगे.

अमेरिका की सड़कों पर कुर्ता और स्कर्ट पहने डांस करते शख्स का Video वायरल, आलिया भट्ट के गाने पर किया गजब Dance

अमेरिका की सड़कों पर कुर्ता और स्कर्ट पहने डांस करते शख्स का Video वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अमेरिका की सड़कों पर डांस कर रहा है. वीडियो में उसका डांस काफी शानदार है. वीडियो में डांस करने वाले इस शख्स ने कुर्ता और स्कर्ट पहना हुआ है, जिसकी वजह से वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. मिलिए कोरियोग्राफर जैनिल मेहता (choreographer Jainil Mehta) से, जो अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से अपने फैन्स और फॉलोअर्स को लुभा रहे हैं. कई वीडियो में स्कर्ट पहने जैनिल के डांस ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. पिछले महीने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वह स्कर्ट के साथ शर्ट पहने और फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से झूमे रे गोरी पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अबतक 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैनिल को गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के गाने पर गरबा करते हुए देखा जा सकता है. झूमे रे गोरी... आलिया भट्ट पर फिल्माया गया गाना है. डांस इतना बेहतरीन है कि आप वीडियो से अपनी नज़रें हटा नहीं पाएंगे.

देखें VIDEO:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरे लिए यह कोरियोग्राफी भी नहीं है, यह सड़कों पर नाचने और लोगों के साथ बातचीत करने का खिंचाव है! मेरे लिए यह गाना इस लिए नहीं था कि मैं कितना अच्छा डांस और कोरियोग्राफ कर सकता हूं बल्कि मैं कितनी अच्छी तरह व्यक्त कर सकता हूं और संगीत का सही सार ला सकता हूं! #meninskirts मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं.“

लोगों को यह डांस वीडियो बहुत पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत खूबसूरत है, मैं वास्तव में भावुक हो रहा हूं." दूसरे ने लिखा, "परफॉर्मेंस को पूरा एन्जॉय किया!! क्या ऊर्जा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख