सड़क पर भरे पानी के बीच मोबाइल देखते हुए जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में गिरा और फिर... - देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पानी से भरी सड़क पर मोबाइल देखते हुए मजे से चला जा रहा है. थोड़ी दूर जाते ही वो शख्स अचानक एक गहरे गड्ढे में गिर जाता है.

सड़क पर भरे पानी के बीच मोबाइल देखते हुए जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में गिरा और फिर... - देखें Video

सड़क पर भरे पानी के बीच मोबाइल देखते हुए जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में गिरा और फिर

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती. तो वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पानी से भरी सड़क पर मोबाइल देखते हुए मजे से चला जा रहा है. थोड़ी दूर जाते ही वो शख्स अचानक एक गहरे गड्ढे में गिर जाता है. लेकिन इस दौरान भी वो खुद से ज्यादा अपने मोबाइल को बचाने की कोशिश करता है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद हम सभी को ये सीख भी मिलती है कि रास्ते में जब आप कहीं जा रहे हों, फिर चाहे पैदल हों या फिर किसी गाड़ी पर तो ऐसे में आपको मोबाइल पर बात करना और मोबाइल देखना नहीं चाहिए. क्योंकि ऐसा करना किसी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है. आए दिन मोबाइल से जुड़ी ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपने क्या समझा कमेंट में हमें जरूर बताएं.