प्लेन के पंख पर बैठकर मोबाइल चला रहा था शख्स, वायरल हुई फोटो, IPS बोला- तालिबान का असली Wing Commander

अब एक ऐसी ही तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें एक खड़े हुए प्लेन के पंख पर बैठकर एक तालिबानी मोबाइल चला रहा है. ये फोटो देखने में काफी फनी लग रहा है.

प्लेन के पंख पर बैठकर मोबाइल चला रहा था शख्स, वायरल हुई फोटो, IPS बोला- तालिबान का असली Wing Commander

प्लेन के पंख पर बैठकर मोबाइल चला रहा था शख्स, वायरल हुई फोटो

अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान (Taliban) के कब्जे के बाद हालात बहुत खराब हैं. अफगानिस्तान से बहुत सी भयावह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. पूरे देश में दहशत का माहौल है और हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. हथियारबंद तालिबानी लड़ाके पूरे देश में घूम रहे हैं और मासूमों पर अपनी मनमानी कर रहे हैं. वे जगह-जगह आदेश देते नजर आए हैं. इतना ही नहीं, उनकी बेवकूफाना हरकतों के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. तालिबानी लड़ाके कहीं खाली पड़े जिम में घुसकर वर्कआउट करने लगे, तो कहीं बच्चों के पार्क में मस्ती करते दिखे. इनका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

हाल ही में अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का भी वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तालिबानी लड़ाके गन लेकर ट्रैफिक प्वाइंट पर खड़े हैं. वहीं, अब एक ऐसी ही तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें एक खड़े हुए प्लेन के पंख पर बैठकर एक तालिबानी मोबाइल चला रहा है. ये फोटो देखने में काफी फनी लग रहा है. वायरल हो रही इस फोटो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- तालिबान का विंग कमांडर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो पर अबतक सैंकड़ों लाइक्स आ चुके हैं. लोग फोटो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जब आपके देश में सही नेतृत्व की कमी है तो यह दिखाने के लिए सबसे अच्छा उदाहरण है. दूसरे ने लिखा- ये एक एयरोनॉटिक इंजीनियर भी है.