Exercise का यह तरीका हो सकता है जानलेवा, Video देखने वालों की अटक गई सांसें

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक एक्सरसाइज से जुड़े वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. वहीं कुछ लोगों पर एक्सरसाइज को लेकर एक अलग ही जुनून सवार रहता है, जिसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

Exercise का यह तरीका हो सकता है जानलेवा, Video देखने वालों की अटक गई सांसें

शख्स ने ऐसी जगह की Exercise, Video देख लोग बोले- 'आखिर यह वहां पहुंचा कैसे'

हम सभी जानते हैं कि स्वास्थ्य के लिए रोजाना एक्सरसाइज कितनी जरूरी है. कई लोग रोजाना व्यायाम करना पसंद करते हैं, तो कई लोग अपने बिजी लाइफस्टाइल और शेड्यूल के चलते इसे कंटिन्यू नहीं कर पाते. वहीं, कुछ लोग फिट रहने के लिए तरह-तरह की एक्सरसाइज को अपने डेली रूटीन में शामिल करते हैं. सोशल मीडिया पर कई सारी एक्सरसाइज के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद भी साबित हो सकते हैं. वहीं कुछ लोगों पर एक्सरसाइज को लेकर एक अलग ही जुनून सवार रहता है, जिसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी पैरों तले जमीन खिसक गई.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में सबसे पहले हाइवे पर ऊंचाई पर लगा एक बड़ा सा बोर्ड दिखाई दे रहा है. अक्सर हाइवे पर डायरेक्शन और दूरी बताने वाले बड़े-बड़े बोर्ड लगे होते हैं, जो कई बार काफी ऊंचाई पर लगे होते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में पता नहीं कहां से यह शख्स इस बोर्ड पर चढ़ गया. वह दोनों से हाथों से बोर्ड के लोहे को पकड़ा हुआ है और हवा में झूल रहा है. वीडियो को देखने में ऐसा लग रहा है, मानो वो शख्स एक्सरसाइज कर रहा हो. शख्स को देखकर लग रहा है, मानो उसे नीचे गिरने का कोई डर नहीं है. 

WATCH VIDEO: शादी के दौरान मांगे गए वचन, देने होंगे Facebook और Instagram के पासवर्ड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'royalcarsz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 12 सेकेंड के इस वीडियो कोअब तक 9 लाख 68 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों द्वारा इसे पसंद भी किया जा चुका है. वीडियो को देख यूजर्स बढचढ़ कर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाकी सब तो ठीक है, लेकिन यह ऊपर पहुंचा कैसे.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसको और कोई जगह नहीं मिली.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिर क्या साबित करना चाहते हो...भैया जी.' एक ने लिखा, 'भाई मुझे पता है, आप जिम जाते हो...ज्यादा शोऑफ मत करो रोड पर.'

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com