किंग कोबरा को नहला रहा था शख्स, जैसे ही हाथ से छुआ, सांप ने अचानक फुफकारा, आगे जो हुआ, Video डरा देगा

किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा को नंगे हाथों से बच्चे की तरह उसे नहलाते हुए दिख रहा है.

किंग कोबरा को नहला रहा था शख्स, जैसे ही हाथ से छुआ, सांप ने अचानक फुफकारा, आगे जो हुआ, Video डरा देगा

किंग कोबरा को नहला रहा था शख्स, जैसे ही हाथ से छुआ

King Cobra Bathing Video: सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा को नंगे हाथों से बच्चे की तरह उसे नहलाते हुए दिख रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किंग कोबरा को पाइप लेकर नहला रहा है. किंग कोबरा भी बड़े आराम से नहाने का मज़ा ले रहा है. आप देख सकते हैं कि ये सांप देखने में कितना विशाल है. नहलाने के दौरान शख्स किंग कोबरा को अपने नंगे हाथों से छूने लगता है. लेकिन तभी किंग कोबरा गुस्सा जाता है और फुफकारते हुए शख्स पर अटैक कर देता है. लेकिन उसके बावजूद भी शख्स किंग कोबरा से डरता नहीं है. ये देखकर साफ पता चल रहा है कि किंग कोबरा के लिए वो शख्स अनजान नहीं है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को एक्स पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- ठंड में कोबरा को नहलाना ठीक नहीं है. अगर उसे गुस्सा आ गया तो? दूसरे ने लिखा- जब तक कोबरा ने काटा नहीं तब तक सब ठीक है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.