विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 26, 2023

सात समंदर पार अचानक पिता को सामने देख फूट फूटकर रोने लगी बेटी, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

सात संमदर पार रह रही एक बेटी अपने पापा को अचानक सामने देख किस हद तक इमोशनल हो सकती है, इससे जुड़ा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के आंखों में आंसू ला रहा है.

Read Time: 3 mins
सात समंदर पार अचानक पिता को सामने देख फूट फूटकर रोने लगी बेटी, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल
पिता को देख भावुक हुई बेटी, वायरल हुआ वीडियो

पैरेंट के लिए बच्चों से दूर रहना मुश्किल होता है पर बच्चे भी दूर जाने के बाद पैरेंट को उतना ही मिस करते हैं. सात संमदर पार रह रही एक बेटी अपने पापा को अचानक सामने देख किस हद तक इमोशनल हो सकती है, इससे जुड़ा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के आंखों में आंसू ला रहा है. कनाडा में रहने वाली एक लड़की अपने पापा को अचानक सामने देखकर अपने आंसू नहीं रोक नहीं पाती है. वहीं पापा के चेहरे पर आने वाले भाव भी कम भावुक करने वाले नहीं हैं. पढ़ाई के लिए कनाडा में रह रही बेटी को पिता ने भारत से अचानक उसके पास जाकर आश्चर्यचकित कर देता है और ये खूबसूरत पल कैमरे में कैद हो जाते हैं.

इंस्टाग्राम पर यह इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, 'जब मैंने अपने पापा को देखा, मेरा दिल खुशी से उछल पड़ा. उन्होंने भारत से कनाडा आकर मुझे आश्चर्यचकित कर दिया. यह मेरे जीवन का सबसे ज्यादा आनंद देने वाले पल हैं. जब पापा ने दरवाजे से अंदर कदम रखा, मैं एकदम चकित और भावुक हो गई. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि, उन्होंने मुझसे मिलने के लिए इतनी लंबी दूरी तय की और यहां आए हैं. मैं इतने अच्छे पापा को पाकर अपने आप को बेहद लकी महसूस कर रही हूं. थैक्यू सो मच पापा'.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो में नजर आ रहा है कि, पिता धीरे से उस स्टोर का दरवाजा खोलकर अंदर जाते हैं, जहां उनकी बेटी काम करती है. पिता को अचानक सामने देख बेटी अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख पाती है और वह फूट फूटकर रोने लगती है, उसके आंखों से खुशी के आंसू बहने लगते हैं. श्रुत्वा देसाई ने वीडियो के पीओवी में लिखा है, आपके पापा आपको इंडिया से कनाडा आकर चकित कर देते हैं. मैं अपने पापा से देढ़ साल के बाद मिल रही हूं.

इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 98 हजार लोगों ने पसंद किया है. इस इमोशनल वीडियो ने इंटरनेट पर इमोसंस की बाढ़ ला दी है. देखने वाले अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं. एक कमेंट में लिखा गया है, ‘गॉड ब्लेस. कई सालों के बाद और इस गाने को लेकर कई स्टोरीज के बावजूद मेरे आंखों में आंसू आ गए. दुआ है कि कोई पिता अपनी बेटी से कभी जुदा न हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'अमेजिंग वीडियो. मैं अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सका. '

ये भी देखें- "और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तालाब को पार कर रहे थे तीन शेर, अचानक पीछे पड़ गया दरियाई घोड़ा, एक शेर पर झपट पड़ा हिप्पो, जबड़े से लगा काटने और फिर
सात समंदर पार अचानक पिता को सामने देख फूट फूटकर रोने लगी बेटी, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Next Article
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;