ट्रैफिक में काफी देर से फंसा था शख्स, तभी फोन पर आया गूगल का अजीब नोटिफिकेशन, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

"आप किसी दुकान के पास इतने लंबे समय तक ट्रैफिक में फंसे रहते हैं, तो Google को लगता है कि आप खरीदारी करने गए थे."

ट्रैफिक में काफी देर से फंसा था शख्स, तभी फोन पर आया गूगल का अजीब नोटिफिकेशन, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

ट्रैफिक में काफी देर से फंसा था शख्स, तभी फोन पर आया गूगल का अजीब नोटिफिकेशन

बेंगलुरु (Bengaluru) अपने ट्रैफिक जाम पूरे देश में बदनाम है. एक हालिया घटना में, जो शहर की यातायात समस्याओं को पूरी तरह से उजागर करती है, Google के एक चौंकाने वाले नोटिफिकेशन ने एक यात्री को सदमे में डाल दिया.

एक एक्स यूजर @DeeptanshuS ने खुद को बेंगलुरु के ट्रैफिक के जटिल जाल में फंसा हुआ पाया. गाड़ियों के हॉर्न और धीमी गति से चलने वाली गलियों के बीच, उन्हें Google से एक नोटिफिकेशन मिला जिसमें एक अजीब वाक्यांश वाला प्रश्न था: "सोच कैसी थी?"

कैप्शन में लिखा है, "बेंगलुरू में पीक ट्रैफिक का अनुभव अनलॉक हो गया है - आप किसी दुकान के पास इतने लंबे समय तक ट्रैफिक में फंसे रहते हैं, तो Google को लगता है कि आप खरीदारी करने गए थे."

@DeeptanshuS ने अपनी परेशानी शेयर करते हुए मज़ाक में लिखा कि उन्होंने 'पीक बेंगलुरु ट्रैफ़िक अनुभव' को अनलॉक कर दिया है. Google को लगता है कि अगर आप लंबे समय तक किसी दुकान के पास रुके हैं, तो इसका मतलब है कि आप शॉपिंग कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु की यातायात समस्याएं ऑनलाइन लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का विषय बन गई हैं. यात्री, निवासी और आगंतुक समान रूप से शहर की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर चलने के बारे में अपने अनुभव, और मजाकिया कमेंट्स शेयर करते रहते हैं.