मगरमच्छों से भरी नदी के बीच से नाव लेकर गुजरा शख्स, आगे जो हुआ, खौफनाक मंज़र देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्विटर यूजर ऑडली टेरिफायिंग (Oddly Terrifying) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक शख्स को मोटरबोट पर नदी में प्रवेश करते हुए देख सकते हैं.

मगरमच्छों से भरी नदी के बीच से नाव लेकर गुजरा शख्स, आगे जो हुआ, खौफनाक मंज़र देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मगरमच्छों से भरी नदी के बीच से नाव लेकर गुजरा शख्स, आगे जो हुआ

इंटरनेट ऐसे कंटेंट का भंडार है, जहां आपको हंसाने और रुलाने वाले दोनों ही तरह की चीजें देखने को मिलेंगी. लेकिन, कई बार यहां आपको ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जो हैरतअंगेज़ और भयानक भी होते हैं, बिलकुल एक बुरे सपने की तरह, उदाहरण के लिए मगरमच्छों (Crocodiles) से भरी नदी के ऊपर से गुजरती इस नाव के रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो की तरह. आप भी इस फुटेज पर एक नज़र डालें.

ट्विटर यूजर ऑडली टेरिफायिंग (Oddly Terrifying) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक शख्स को मोटरबोट पर नदी में प्रवेश करते हुए देख सकते हैं. जैसे ही वह नदी में प्रवेश करता है, कई विशाल मगरमच्छ नाव को घेर लेते हैं. शख्स स्वतंत्र रूप से अपने चारों ओर कूदने वाले मगरमच्छों के साथ मोटरबोट को आगे चलाता जाता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "नदी के बीच से एक भयानक रास्ते से नाव को गुजरते देखें."

देखें Video:

यह वीडियो एक दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक शख्स ने लिखा, "अगर कोई मुझे सवारी करने के लिए एक मिलियन डॉलर दे रहा था, तो मुझे लगा कि मैं पास हो जाऊंगा." दूसरे ने कहा, "बहुत सारे मगरमच्छ हैं." तीसरे ने पोस्ट किया, "यह नाव वाला शांति भंग करना पसंद करता है."

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com